लाइव टीवी

बुलंदशहर: बेकाबू बस ने सड़क किनारे सो रहे श्रद्धालुओं को कुचला, 7 की मौत

News18 Uttar Pradesh
Updated: October 11, 2019, 8:29 AM IST
बुलंदशहर: बेकाबू बस ने सड़क किनारे सो रहे श्रद्धालुओं को कुचला, 7 की मौत
सड़क किनारे सो रहे तीर्थ यात्रियों को नेकबू बस ने कुचला

बताया जा रहा है कि हादसा एक निजी बस के अनियंत्रित होने से हुआ. जानकारी के मुताबिक ये सभी लोग हाथरस जिले से तीर्थ यात्रा पर निकले हुए थे.

  • Share this:
बुलंदशहर. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बुलंदशहर (Bulandshahr) जिले में एक तेज रफ्तार बस (Speeding Bus) ने नरौरा गंगा घाट के किनारे सड़क पर सो रहे में तीर्थ यात्रियों (Pilgrims) को रौंद दिया. इस हादसे (Road Accident) में सात लोगों की मौत (Death) हो गई. मृतकों में तीन महिलाएं और चार बच्चे शामिल हैं. पुलिस ने सभी शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है.

बताया जा रहा है कि हादसा एक निजी बस के अनियंत्रित होने से हुआ. जानकारी के मुताबिक ये सभी लोग हाथरस जिले से तीर्थ यात्रा पर निकले हुए थे. गुरुवार शाम वो सभी गंगा स्नान के बाद सड़क किनारे सो रहे थे. मृतक सभी लोग एक ही परिवार के बताए जा रहे हैं. मृतकों के परिजनों को इस हादसे की सूचना दे दी गई है. हादसे के बाद से आरोपी बस ड्राइवर फरार है. पुलिस मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश कर रही है.

वैष्णो देवी की यात्रा से लौट रहे थे मृतक

जानकारी के मुताबिक हाथरस जिले के के थाना चंदपा अंतर्गत गांव मोहनपुरा से 3 अक्टूबर को एक बस में सवार होकर 56 यात्री वैष्णो देवी की यात्रा पर गए थे. गुरुवार की रात करीब तीन बजे हरिद्वार से बस नरोरा में गांधी घाट पर पहुंची. जिसके बाद श्रद्धालुओं ने गंगा स्नान किया. बस चालक ने सुबह चलाने की बात कहकर बस वहीं खड़ी कर दी. इसके बाद कुछ श्रद्धालु बस से उतरकर सड़क किनारे खड़ंजे पर ही सो गए.

गहरी नींद में ही आ गई मौत

बताया जा रहा है कि घटना सुबह चार बजे की है. जब एक ही परिओवर के सात लोग सड़क किनारे गहरी नींद में सो रहे थे. उसी वक्त तेज रफ़्तार बस ने उन्हें कुचल दिया. इसके बाद चालक बस को मौके पर ही छोड़कर फरार हो गया. इस हादसे में सात लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. मामले में एसएसपी संतोष कुमार सिंह ने बताया कि यह दुखद घटना सुबह करीब चार बजे की है. श्रद्धालुओं से भरी बस नरौरा घाट पहुंची थी. बस में सवार सभी श्रद्धालु हाथरस के रहने वाले थे. बस खड़ी होने के बाद उसमे से सात लोग जिनमें तीन महिलाएं और चार बच्चे उतरकर बस के आगे जाकर सो गए. इस बीच दूसरी बस भी वहां पहुंची. अंधेरा होने की वजह से वह जमीन सो रहे लोगों को देख नहीं सकी और उन्हें कुचल दिया. इस हादसे में सभी की मौत हो गई, चालक की गिरफ़्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं.

(रिपोर्ट: अली शरार)
Loading...



ये भी पढ़ें:

राम जन्मभूमि विवाद: वेदांती बोले, अयोध्या के संतों को भी SC के फैसले का इंतजार

अयोध्या पहुंचीं भजन गायिका अनुराधा पौडवाल, बोलीं- राम मंदिर बनना तय


News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बुलंदशहर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 11, 2019, 7:12 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...