टॉयलेट के बहाने शादी के मंडप से भागा दूल्हा, वधू पक्ष ने बारातियों को बनाया बंधक
Bulandshahr News in Hindi

दूल्हे के बीच शादी से गायब होते ही एक-एक करके बाराती भी खिसकने लगे. जैसे ही इसकी जानकारी वधू पक्ष के लोगों को हुई, उन्होंने पूरी बारात को बंधक बना लिया. वधू पक्ष दूल्हे को वापस बुलाने की मांग पर अड़ा है. पुलिस मौके पर पहुंच गई है.

  • Share this:
उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है, जहां बारात स्वागत के दौरान एक दूल्हा शादी छोड़कर भाग गया. दूल्हे के बीच शादी से भाग जाने की वजह से लड़की के घरवालों ने पूरी बारात को बंधक बना लिया. घटना की सूचना पाकर मौके पर पुलिस पहुंच गई. पुलिस दोनों पक्षों से बात करके मामला को सुलझाने की कोशिश कर रही है.

मिली जानकारी के मुताबिक, मामला बुलंदशहर के अनूपशहर थाना क्षेत्र के टिहरी नगला गांव का है. टिहरी नगला गांव में जहांगीराबाद से एक बारात आई थी. वधू पक्ष के लोग बारातियों का स्वागत कर रहे थे. इसी दौरान कुछ ऐसा हुआ कि दूल्हा शादी छोड़कर गायब हो गया. जानकारी के अनुसार, दूल्हा इस शादी से खुश नहीं था. शादी के दौरान उसने टॉयलेट जाने का बहाना बनाया और फरार हो गया.

दूल्हे के बीच शादी से गायब होते ही एक-एक करके बाराती भी खिसकने लगे. जैसे ही इसकी जानकारी वधू पक्ष के लोगों को हुई, उन्होंने पूरी बारात को बंधक बना लिया. वधू पक्ष दूल्हे को वापस बुलाने की मांग पर अड़ा है. वहीं पुलिस मौके पर पहुंच गई है.



(रिपोर्ट- सैयद अली शरर)
आंखों में डर, अमन चैन की दुआ कर पाकिस्तान जाने की राह देख रहीं हिंदुस्तान की ये दो बेटियां


Haryana Police Constable भर्ती परीक्षा का परिणाम जारी, यहां देखें- अपना रिजल्ट

Surgical Strike 2.0: आजम खान बोले- आतंकी कैम्पों को तबाह करने के लिए सेना को मुबारकबाद

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास,सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading