होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /Bulandshahr: बैंक लुटेरों से पुलिस की मुठभेड़, तीन बदमाशों को लगी गोली, पुलिस टीम को मिला एक लाख का इनाम

Bulandshahr: बैंक लुटेरों से पुलिस की मुठभेड़, तीन बदमाशों को लगी गोली, पुलिस टीम को मिला एक लाख का इनाम

Bulandshahr: पुलिस मुठभेड़ में तीन बैंक लुटेरे हुए घायल

Bulandshahr: पुलिस मुठभेड़ में तीन बैंक लुटेरे हुए घायल

UP Police Encounter: लूट की घटना के बाद डीआईजी/एसएसपी बुलंदशहर संतोष कुमार सिंह ने पुलिस की 4 टीमों को गठित किया था. जि ...अधिक पढ़ें

बुलंदशहर. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के जनपद बुलंदशहर (Bulandshahr) में बैंक लूटेरों से स्वाट टीम व कोतवाली स्याना पुलिस की मुठभेड़ (Police Encounter) हुई. मुठभेड़ के दौरान सागर, रवि और चिराग नाम के आरोपियों को पैर में पुलिस की गोली लगी है. पुलिस ने घायल आरोपियों के पास से बैंक से लूटा गया 11 लाख 70 हजार रुपया भी बरामद किया है. पकड़े गए आरोपियों पर दो दिन पहले स्याना में दिन दहाड़े उज्जीवन फाइनेंस बैंक लूटने का आरोप है. 2 अप्रैल को स्याना में स्थित उज्जीवन स्माल फाइनेंस बैंक में 13 लाख 30 हजार रुपये की लूट हुई थी.

लूट की घटना के बाद डीआईजी/एसएसपी बुलंदशहर संतोष कुमार सिंह ने पुलिस की 4 टीमों को गठित किया था. जिसके बाद लगातार पुलिस की दबिश जारी थी. उसी दौरान मुखबिर की सूचना पर स्वाट टीम व कोतवाली स्याना पुलिस ने बदमाशों को घेरने की कोशिश की, लेकिन बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी. जिसके बाद जवाबी कार्यवाई में तीनों बदमाशों को पैर में गोली लगी. तीनों आरोपी स्याना इलाक़े के ही रहने वाले बताए जा रहे हैं. पुलिस ने आरोपियों कब्जे से अवैध असलहे, दो बाइक, बैंक से लूटी हुई रकम से भरे बैग आदि भी बरामद किये हैं.

पुलिस टीम के लिए इनाम की घोषणा
पूरे मामले में डीआईजी/एसएसपी बुलन्दशहर संतोष कुमार सिंह का कहना है कि दो दिन पूर्व हुए फाइनेंस बैंक लूट की घटना का खुलासा हुआ है. स्वाट टीम और कोतवाली स्याना पुलिस की तीन आरोपियों से मुठभेड़ हुई. तीनों आरोपियों को पैर में गोली लगी है. उज्जीवन फायनेंस बैंक से 13 लाख 30 हजार रुपये की लूट हुई थी, जिसमें से 11 लाख 70 हजार रुपये की बरामदगी हुई है. शेष डेढ़ लाख रुपया सागर नाम के मुख्य आरोपी के भाई के कब्जे में है, उसे भी गिरफ्तार कर रुपए बरामद किए जाएंगे.खुलासा करने वाली पुलिस टीम को एडीजी मेरठ के द्वारा टीम को 50 हजार रुपये का इनाम दिया गया है. उधर बैंक लूट का शीघ्र खुलासा करने पर एसीएस होम अवनीश अवस्थी ने भी 1 लाख का इनाम दिया है.

Tags: Bulandshahr news, Bulandshahr police, UP latest news

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें