बुलंदशहर: ट्रक और वैन की भीषण टक्‍कर में 3 प्रवासी मजदूरों ने मौके पर तोड़ा दम, गंभीर रूप से घायलों को हायर सेंटर भेजा

पुलिस इस मामले में आगे की कार्रवाई कर रही है.

पुलिस इस मामले में आगे की कार्रवाई कर रही है.

यूपी के बुलंदशहर (Bulandshahr) में हरियाणा के जींद से अपने घर लौट रहे प्रवासी मजदूरों (Migrant Laborer) के साथ बड़ा हादसा हो गया है. ट्रक और वैन की टक्‍कर में तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, तो तीन अन्‍य की हालत गंभीर है.

  • Share this:
बुलंदशहर. उत्तर प्रदेश के जनपद बुलंदशहर में कोतवाली अनूपशहर इलाके में गांव दुगरउ के पास भीषण सड़क हादसा हुआ है. इस दौरान तेज रफ्तार ट्रक और मारुति वैन (Truck -Maruti Van) की आपस में जोरदार भिड़ंत हो गई जिसके बाद मारुति वैन कार सवार हरियाणा से लौट रहे 3 प्रवासी मजदूरों (Migrant Laborer) की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं, वैन के ड्राइवर सहित तीन अन्य मजदूर जिंदगी और मौत से जूझ रहे हैं. बता दें कि ट्रक की साइड लगने से बुरी तरह क्षतिग्रस्त हुई मारुति वैन में ड्राइवर सहित कुल 6 लोग मौजूद थे जिसमें से तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई है, तो गंभीर रूप से घायल तीन मजदूरों को जिला अस्पताल से हायर सेंटर में उपचार के लिए रेफर कर दिया है.

इस भीषण सड़क हादसे के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने जमकर अनूपशहर मार्ग पर हंगामा किया. इसके बाद मौके पर पहुंचे एसडीएम ने ग्रामीणों को सभी मृतकों के परिवारों को सहायता देने का आश्वासन दिया है जिसके बाद ग्रामीणों ने जाम खोल दिया है. हालांकि एक्सीडेंट की खबर सुनने के बाद परिवार व इलाके में मातम पसर गया है. जबकि सूचना के बाद मौके पर पहुंची इलाका पुलिस ने तीनों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

जींद से लौट रहे थे घर, लेकिन...

बताया जा रहा है कि यह सभी मजदूर हरियाणा के जींद में मजदूरी किया करते थे. बढ़ते कोरोना के लेकर देशभर में लॉकडाउन की चर्चा तो कहीं संपूर्ण लॉकडाउन लगने के बाद मजदूर अपने-अपने घर वापस आ रहे हैं. इस बीच यह सब मजदूर भी अपने-अपने गांव वापस आ रहे थे, लेकिन घर के समीप सड़क हादसे में तीन मजदूरों ने अपनी जान गंवा दी, तो अन्य 3 मजदूर जिंदगी और मौत से जूझ रहे हैं. हालांकि पूरे मामले में एसपीआरए हरेंद्र कुमार का कहना है कि सड़क हादसे में 3 लोगों की मौत हुई है. जबकि 3 लोग घायल हुए हैं जिन्हें उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती हैं. तीनों मृतकों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और आगे की अग्रिम कार्यवाही की जा रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज