बुलंदशहर में दर्दनाक सड़क हादसा, एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत

सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. बताया जा रहा है कि कार सवार सेना के रिटायर्ड कैप्टन अपनी पत्नी व पुत्र के साथ एक शादी समारोह में शिरकत कर लौट रहे थे.

News18 Uttar Pradesh
Updated: June 30, 2018, 11:03 AM IST
बुलंदशहर में दर्दनाक सड़क हादसा, एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत
अस्पताल की फोटो
News18 Uttar Pradesh
Updated: June 30, 2018, 11:03 AM IST
उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर के नेशनल हाइवे पर शनिवार सुबह एक दर्दनाक सड़क हादसा सामने आया. यहां एक तेज रफ्तार ट्रक ने कार में टक्कर मार दी. इस हादसे में एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत हो गई. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. बताया जा रहा है कि कार सवार सेना के रिटायर्ड कैप्टन अपनी पत्नी व पुत्र के साथ एक शादी समारोह में शिरकत करके लौट रहे थे.

इस दर्दनाक हादसे में 22वीं डिविजनल ऑर्डिनेंस यूनिट के रिटायर्ड लेफ्टिनेंट धर्मवीर सिंह राघव, उनकी पत्नी मृर्ति देवी और पुत्र दीपक राघव की मौके पर ही मौत हो गई. हादसा उस वक्त हुआ जब यह लोग  एक शादी समारोह में शामिल होकर वापस घर लौट रहे थे. इसी बीच गुलावठी कोतवाली इलाके एनएच 235 पर सामने की तरफ से आ रही तेज रफ्तार ट्रक ने टक्कर मार दी. घटना के बाद कार के परखच्चे उड़ गए.

हादसे के बाद मृतक के घर में कोहराम मच गया. हादसे में क्षतिग्रस्त इस कार को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि हादसा कितना भयंकर होगा. क्योकि कार में लगे ये बैलून भी कार की अगली सीट पर बैठे लेफ्टिनेंट व उनके पुत्र को नहीं बचा सकें.

(रिपोर्ट: अली शरर/बुलंदशहर)

यह भी पढ़ें:

लोकसभा चुनाव की तैयारियों में जुटी बीजेपी, यूपी के दौरे पर आएंगे PM मोदी-अमित शाह

मायावती ने साधा PM मोदी पर निशाना, बोलीं- नाकामियां छिपाने के लिए जारी किया वीडियो

बागपत: वसूली पर निकले सर्राफा व्यापारी की गोली मारकर हत्या

 
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर