होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /

बुलंदशहर में रोडवेज बस ने बाइक सवारों को मारी टक्कर, राखी के दिन घर लौट रहे 3 लोगों की मौत

बुलंदशहर में रोडवेज बस ने बाइक सवारों को मारी टक्कर, राखी के दिन घर लौट रहे 3 लोगों की मौत

Bulandshahr News: मामले में अरनिया थाना प्रभारी सोमनाथ ने बताया कि अभी उन्हें तहरीर नहीं मिली है.

Bulandshahr News: मामले में अरनिया थाना प्रभारी सोमनाथ ने बताया कि अभी उन्हें तहरीर नहीं मिली है.

Bulandshahr Accident News: उधर, हादसे के बाद चालक बस छोड़कर मौके से फरार हो गया. पुलिस ने बस को कब्जे में ले लिया है. मामले में अरनिया थाना प्रभारी सोमनाथ ने बताया कि अभी उन्हें तहरीर नहीं मिली है. तहरीर मिलने पर मुकदमा दर्ज करके कार्रवाई की जाएगी. फिलहाल पुलिस जांच पड़ताल में जुटी है.

अधिक पढ़ें ...

हाइलाइट्स

सभी मृतक एनटीपीसी प्लांट में कार्य करते थे.
हादसे के बाद चालक बस छोड़कर मौके से फरार हो गया.

बुलंदशहर. उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में भीषण सड़क हादसा सामने आया है. जहां रक्षाबंधन के दिन तीन युवकों की मौत से कोहराम मचा हुआ है. बुलंदशहर के अरनिया थाना क्षेत्र में अलीगढ़-गाजियाबाद हाईवे पर गुरुवार की रात एक रोडवेज बस ने बाइक सवार तीन लोगों को टक्कर मार दी. जिससे तीनों की म मौत हो गई. पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस का कहना है कि तहरीर मिलने पर कार्रवाई की जाएगी.

मिली जानकारी के अनुसार, पहासू थाना क्षेत्र के गांव टक्कर की नगलिया निवासी धर्मेंद्र (30) पुत्र श्योराज सिंह व कालीचरण (32) पुत्र राजेंद्र और छतारी थाना क्षेत्र के गांव चौगानपुर निवासी साहब सिंह (28) पुत्र कुंवरसेन गांव दशहरा स्थित एनटीपीसी प्लांट में कार्य करते थे. गुरुवार रात तीनों एक बाइक पर सवार होकर अलीगढ़-गाजियाबाद हाईवे पर प्लांट की तरफ जा रहे थे. इसी दौरान खुर्जा की तरफ से आ रही रोडवेज बस ने उन्हें टक्कर मार दी.

नोएडा शहर में फ्लैट, प्लाट और इंडस्ट्री लगाना हुआ महंगा, जमीनों के रेट में 20 फीसद की बढ़ोतरी

हादसे में बाइक सवार तीनों लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. बाइक सवारों ने हेलमेट भी नहीं पहना हुआ था. हादसे के बाद मौके पर काफी संख्या में राहगीर एकत्र हो गए. उन्होंने फोन करके पुलिस को सूचना दी. सूचना पर पहुंची पुलिस ने जांच की. जिसके बाद पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. उधर, हादसे के बाद चालक बस छोड़कर मौके से फरार हो गया. पुलिस ने बस को कब्जे में ले लिया है. मामले में अरनिया थाना प्रभारी सोमनाथ ने बताया कि अभी उन्हें तहरीर नहीं मिली है. तहरीर मिलने पर मुकदमा दर्ज करके कार्रवाई की जाएगी. फिलहाल पुलिस जांच पड़ताल में जुटी है.

Tags: Bulandshahr news, Bulandshahr police, Rakshabandhan festival, Road accident, UP news

अगली ख़बर