बुलंदशहर में 7 और 5 साल की दो मासूम बहनों के साथ रेप

शाम तक जब दोनों बच्चियां घर नहीं पहुंचीं तो उनकी तलाश शुरू की गई. इसके बाद एक खेत में दोनों मासूम बहनें गंभीर हालत में मिलीं.

News18 Uttar Pradesh
Updated: August 29, 2018, 4:39 PM IST
बुलंदशहर में 7 और 5 साल की दो मासूम बहनों के साथ रेप
(प्रतीकात्मक फोटो)
News18 Uttar Pradesh
Updated: August 29, 2018, 4:39 PM IST
उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में घर के बाहर खेल रहीं 7 साल और 5 साल की दो मासूम बहनों को बर्गर खिलाने के बहाने एक दरिंदे ने खेत में ले जाकर रेप किया. इसके बाद दरिंदा दोनों मासूम बहनों को अचेत अवस्था में छोड़कर फरार हो गया. लोगों ने मामले में गिरफ्तारी की मांग को लेकर पुलिस के विरोध में जमकर नारेबाजी की और हंगामा किया. मामले में पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर पीड़ित बच्चियों को मेडिकल परीक्षण के लिए जिला महिला अस्पताल भेजा है.

मामला बुलन्दशहर के अगौता ज्ञतना क्षेत्र का है. यहां कुछ लोगों ने जाम लगाकर पुलिस विरोधी नारेबाजी की. पता चला कि 7 साल और 5 साल की दो मासूम बहनें मंगलवार को अपने घर के बाहर खेल रही थीं. इस दौरान एक बाइक सवार युवक आया और उसने दोनों को बर्गर खिलाने के बहाने अपने साथ बाइक पर बिठाया और ले गया. इसके बाद उसने खेत में ले जाकर दोनों मासूम बच्चियों से रेप किया.

शाम तक जब दोनों बच्चियां घर नहीं पहुंचीं तो उनकी तलाश शुरू की गई. इसके बाद एक खेत में दोनों मासूम बहनें गंभीर हालत में मिलीं. आनन-फानन में दोनों को जिला महिला चिकित्सालय मेडिकल परीक्षण के लिए भेज दिया गया. मामले की जानकारी जैसे ही गांव के लोगो को लगी तो बुधवार को ग्रामीणों ने दरिदें की गिरफ्तारी की मांग को लेकर जाम लगा दिया.

उधर पुलिस ने दो मासूम बहनों के साथ रेप के मामले में अज्ञात के खिलाफ बलात्कार व पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस की माने तो आरोपी का पता लगाने के लिए पुलिस की टीमें गठित की गयी हैं.

(रिपोर्ट: सैय्यद अली शरर)

ये भी पढ़ें: 

ब्वॉयफ्रेंड से नहीं मिलने दिया तो लखनऊ की सड़क पर युवती लहराने लगी तमंचा
Loading...
शिवपाल का सेक्युलर मोर्चा: अखिलेश के आरोप पर बीजेपी ने पूछा- क्या हमारे इशारे पर चलती है सपा?

OPINION: सेक्युलर मोर्चा से नहीं होगा शिवपाल सिंह यादव का भला!

निर्माण कंपनी की लापरवाही से धंसी आगरा एक्सप्रेसवे की सर्विस लेन: जांच रिपोर्ट

बीजेपी के लिए चुनाव प्रचार की इच्छा जताने वाले IPS को भर्ती घोटाले में मिला नोटिस
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर