होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /बुलंदशहर: टाटा मैजिक में अचानक लगी आग, दो लोगों की जिंदा जलकर मौत

बुलंदशहर: टाटा मैजिक में अचानक लगी आग, दो लोगों की जिंदा जलकर मौत

टाटा मैजिक में अचानक लगी आग

टाटा मैजिक में अचानक लगी आग

बुलंदशहर के बीवीनगर रोड में लोडर टेंपो के अचानक पलट जाने से लगी आग से हुई घटना. मारे गए लोगों की शिनाख्त में जुटी पुलिस ...अधिक पढ़ें

बुलंदशहर. उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर (Bulandshahr) जनपद में रविवार को संदिग्ध परिस्थितियों में टाटा मैजिक गाड़ी में अचानक आग (Fire) लग गई. हादसे में गाड़ी में सवार दो लोग जिंदा जल गए. वहीं भीषण आग लगने के बाद गाड़ी सड़क किनारे खाई में पलट गई. गाड़ी में फंसने के बाद दोनों लोग आग की चपेट में आकर झुलस गए. जहां दोनों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस घटना की जांच पड़ताल में जुटी है.

घटना बुलंदशहर के थाना क्षेत्र के बीवी नगर रोड की है. फिलहाल मृतकों की अभी शिनाख्त नहीं हो पाई है. पुलिस की टीम दोनों मृतकों की शिनाख्त कराने में जुटी है. सीओ स्याना नम्रता श्रीवास्तव का कहना है कि लोडर टेंपो पलटा है. जिसके बाद टेंपो में भीषण आग लगी थी. उन्होंने बताया कि जिसमें दो लोगों की जलकर मौत हो गई है. दोनों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

ये भी पढे़ं- किसानों के आंदोलन पर बोले अखिलेश- 'अगर किसान आतंकवादी हैं तो भाजपाई उनका उगाया न खाएं'

फिलहाल मृतकों की शिनाख्त नहीं हुई है. पुलिस की टीम शिनाख्त करने का प्रयास कर रही है. पूरा मामले की गंभीरता से जांच की जा रही है. लोडर टेंपो में आग लगने से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है. पुलिस आसपास के गांव वालों से पूछताछ कर मृतकों की शिनाख्त में जुटी है.

Tags: Fire, Up crime news, Up news in hindi, UP police

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें