होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /बुलंदशहर में बाइक सवार दो सगे भाइयों की दर्दनाक मौत, कुछ दिन पहले मिली थी नौकरी

बुलंदशहर में बाइक सवार दो सगे भाइयों की दर्दनाक मौत, कुछ दिन पहले मिली थी नौकरी

Bulandshahr News: थाना प्रभारी ने बताया कि बहुत जल्द ट्रक चालक को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

Bulandshahr News: थाना प्रभारी ने बताया कि बहुत जल्द ट्रक चालक को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

Bulandshahr News: उधर हादसे के बाद ट्रक चालक फरार हो गया. पुलिस ने पीड़ित परिवार को कार्रवाई और आर्थिक मदद का भरोसा भी ...अधिक पढ़ें

बुलंदशहर: यूपी के बुलंदशहर (Bulandshahr) जिले में सोमवार सुबह दर्दनाक सड़क (Road Accident) हादसे की खबर सामने आई है. जहां तेज रफ्तार अज्ञात वाहन ने बाइक में टक्कर मार दी. जिसमें दो सगे भाइयों की दर्दनाक मौत हो गई. मौत की खबर सुनकर परिवार में कोहराम मच गया. घटना की जानकारी मिलते ही संबंधित थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा. बताया जा रहा है कि दोनों भाई एक निजी कंपनी में नौकरी करते थे. जिनकी कुछ दिनों पहले ही जॉब लगी थी. फिलहाल पुलिस ट्रक चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है.

घटना औरंगाबाद क्षेत्र के गांव इलना का है. जानकारी के मुताबिक, रूंठा गांव निवासी ज्ञानी (24) और जीतू (22) बाइक पर सवार होकर किसी काम से जा रहे थे. इस बीच एक तेज रफ्तार अज्ञात वाहन ने बाइक में टक्कर मार दी. हादसे में दोनों भाइयों की मौके पर मौत हो गई. मौत की खबर सुनकर परिवार में कोहराम मच गया. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

UP Election 2022: मऊ की इस बूथ पर पसरा सन्नाटा, जानें ग्रामीणों ने क्यों किया चुनाव का बहिष्कार

उधर हादसे के बाद ट्रक चालक फरार हो गया. पुलिस ने पीड़ित परिवार को कार्रवाई और आर्थिक मदद का भरोसा भी दिया. दुर्घटना की सूचना मिलते ही बुलंदशहर के पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) व अन्य प्रशासनिक अधिकारी मौके पर पहुंचे. थाना प्रभारी ने बताया कि बहुत जल्द ट्रक चालक को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

Tags: Bulandshahr news, Bulandshahr police, Road Accidents, Traffic Department, Up crime news, UP news, UP police, Yogi government

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें