होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /बुलंदशहर में ताबड़तोड़ एनकाउंटर, गिरफ्तार हुए 25-25 हजार के इनामी

बुलंदशहर में ताबड़तोड़ एनकाउंटर, गिरफ्तार हुए 25-25 हजार के इनामी

बुलंदशहर में गिरफ्तार हुआ इनामी

बुलंदशहर में गिरफ्तार हुआ इनामी

पुलिस ने बताया कि दोनों मुठभेड़ में पुलिस और बदमाशों के बीच कई राउंड हुई फायरिंग हुई. इस दौरान इनामी बदमाश लोकेश और आरिफ ...अधिक पढ़ें

    उत्तर प्रदेश की योगी सरकार में 'ऑपरेशन क्लीन' जारी है. इसी क्रम में गुरुवार देर रात दो अगल-अलग इलाकों में बुलंदशहर पुलिस की बदमाशों से मुठभेड़ को गई. मुठभेड़ के दौरान 25-25 हजार के इनामी बदमाश पुलिस की गोली से घायल हो गए. पुलिस ने बुलंदशहर की देहात पुलिस ने 25 हजार के इनामी बदमाश लोकेश को गिरफ्तार किया हैं. वहीं, शिकारपुर पुलिस ने 25 हजार के इनामी आरिफ को मुठभेड़ के दौरान दबोचा. बदमाशों की गोली से एक सिपाही भी घायल हो गया है . घायल सिपाही को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

    पुलिस के मुताबिक, दोनों मुठभेड़ों में पुलिस और बदमाशों के बीच कई राउंड हुई फायरिंग हुई. मुठभेड़ के दौरान इनामी लोकेश और आरिफ गोली लगने से घायल हो गए. दोनों बदमाशों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया है. बताया जा रहा है कि पकड़े गए बदमाशों पर आधा दर्जन से अधिक संगीन मामले दर्ज हैं.

    News18 Hindi
    बरामद तमंचा


    बदमाश लोकेश और आरिफ जिले में किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने जा रहे थे. इसी सूचना पर पुलिस ने घेराबंदी की. देहात पुलिस की एनएच 91 और शिकारपुर पुलिस की दिल्ली- बदायूं हाईवे पर बदमाशों को घेरा. पुलिस को देखकर बदमाशों ने फायरिंग कर दी. पुलिस की जवाबी कार्रवाई में दोनों बदमाश घायल हो गए. पुलिस ने बदमाशों के पास से एक देशी तमंचा और करतूस बरामद किए हैं.

    (रिपोर्ट: सैय्यद अली शरर)

    ये भी पढ़ें:

    सुर्खियां: MP आजम खान भू माफिया घोषित, मायावती की बढ़ेंगी सियासी मुश्किलें

    प्रेमी ने दी थी धमकी- शादी नहीं तो गिफ्ट करूंगा भाई का शव, अब 20 दिन से गायब है मनन

    सोनभद्र नरसंहार: दबंग छवि का है ग्राम प्रधान यज्ञदत्त, उसके प्रभाव में था जिला प्रशासन

    Tags: Up crime news, Uttar pradesh news, Yogi adityanath, बुलंदशहर

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें