बुलंदशहर में ताबड़तोड़ एनकाउंटर, गिरफ्तार हुए 25-25 हजार के इनामी

पुलिस ने बताया कि दोनों मुठभेड़ में पुलिस और बदमाशों के बीच कई राउंड हुई फायरिंग हुई. इस दौरान इनामी बदमाश लोकेश और आरिफ गोली लगने से घायल हो गए.

News18 Uttar Pradesh
Updated: July 19, 2019, 8:01 AM IST
बुलंदशहर में ताबड़तोड़ एनकाउंटर, गिरफ्तार हुए 25-25 हजार के इनामी
बुलंदशहर में गिरफ्तार हुआ इनामी
News18 Uttar Pradesh
Updated: July 19, 2019, 8:01 AM IST
उत्तर प्रदेश की योगी सरकार में 'ऑपरेशन क्लीन' जारी है. इसी क्रम में गुरुवार देर रात दो अगल-अलग इलाकों में बुलंदशहर पुलिस की बदमाशों से मुठभेड़ को गई. मुठभेड़ के दौरान 25-25 हजार के इनामी बदमाश पुलिस की गोली से घायल हो गए. पुलिस ने बुलंदशहर की देहात पुलिस ने 25 हजार के इनामी बदमाश लोकेश को गिरफ्तार किया हैं. वहीं, शिकारपुर पुलिस ने 25 हजार के इनामी आरिफ को मुठभेड़ के दौरान दबोचा. बदमाशों की गोली से एक सिपाही भी घायल हो गया है . घायल सिपाही को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

पुलिस के मुताबिक, दोनों मुठभेड़ों में पुलिस और बदमाशों के बीच कई राउंड हुई फायरिंग हुई. मुठभेड़ के दौरान इनामी लोकेश और आरिफ गोली लगने से घायल हो गए. दोनों बदमाशों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया है. बताया जा रहा है कि पकड़े गए बदमाशों पर आधा दर्जन से अधिक संगीन मामले दर्ज हैं.

बरामद तमंचा


बदमाश लोकेश और आरिफ जिले में किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने जा रहे थे. इसी सूचना पर पुलिस ने घेराबंदी की. देहात पुलिस की एनएच 91 और शिकारपुर पुलिस की दिल्ली- बदायूं हाईवे पर बदमाशों को घेरा. पुलिस को देखकर बदमाशों ने फायरिंग कर दी. पुलिस की जवाबी कार्रवाई में दोनों बदमाश घायल हो गए. पुलिस ने बदमाशों के पास से एक देशी तमंचा और करतूस बरामद किए हैं.

(रिपोर्ट: सैय्यद अली शरर)

ये भी पढ़ें:

सुर्खियां: MP आजम खान भू माफिया घोषित, मायावती की बढ़ेंगी सियासी मुश्किलें
Loading...

प्रेमी ने दी थी धमकी- शादी नहीं तो गिफ्ट करूंगा भाई का शव, अब 20 दिन से गायब है मनन

सोनभद्र नरसंहार: दबंग छवि का है ग्राम प्रधान यज्ञदत्त, उसके प्रभाव में था जिला प्रशासन
First published: July 19, 2019, 7:03 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...