होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /अनूठी शादी : फेसबुक से प्यार, कोतवाली में निकाह कबूल... गवाह बनी खुद यूपी पुलिस

अनूठी शादी : फेसबुक से प्यार, कोतवाली में निकाह कबूल... गवाह बनी खुद यूपी पुलिस

थाना जहांगीराबाद कोतवाली में रजामंदी से इन दोनों ने निकाह कबूल कर लिया.

थाना जहांगीराबाद कोतवाली में रजामंदी से इन दोनों ने निकाह कबूल कर लिया.

Unique Marriage of Bulandshahar : बुलंदशहर के थाना जहांगीराबाद कोतवाली में रजामंदी से दोनों ने निकाह कबूल... कबूल... कर ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

फेसबुक से प्यार, कोतवाली में निकाह और उस निकाह की यूपी पुलिस गवाह बनी है.
अनूठी शादी का ये मामला यूपी के जनपद बुलंदशहर से सामने आया है.
आरिफ सैफी ने अलीगढ़ की मुस्कान से फेसबुक से दोस्ती की, फिर खाई जीने-मरने की कसमें.

बुलंदशहर : फेसबुक से प्यार, कोतवाली में निकाह और उस निकाह की यूपी पुलिस गवाह बनी है. ये मामला यूपी के जनपद बुलंदशहर से सामने आया है. दरअसल बुलंदशहर के थाना जहांगीराबाद कोतवाली क्षेत्र निवासी आरिफ सैफी ने पहले अलीगढ़ निवासी मुस्कान से फेसबुक से दोस्ती की, दोस्ती प्यार में बदली तो दोनों ने साथ जीने-मरने की कसमें खा डालीं.

मगर वक्त बीता और कुछ दिन बाद आरिफ, मुस्कान से शादी करने का न तो वक्त बता रहा था और न ही तारीख. बस फिर क्या था मुस्कान बैग उठाकर अलीगढ़ से बुलंदशहर की जहांगीराबाद कोतवाली पहुंची और खुद को बालिग बताते हुए कोतवाल नीरज कुमार को पूरी कहानी सुनाई.

कोतवाली में पुलिस के सामने निकाह कर लिया कबूल
मुस्कान की गुहार पर पुलिस ने आरिफ को थाने बुलवाया और जब उसे मुस्कान से मिलवाया गया और पूरी बात बताई गई तो वह शादी के फौरन राजी हो गया. फिर क्या था, थाना प्रभारी ने दोनों के परिवारों को मौके पर बुलवाया तो परिवार ने भी दोनों की शादी पर सहमति जता दी. इस तरह सबकी रजामंदी से इन दोनों ने निकाह कोतवाली में ही पुलिस के सामने कबूल… कबूल… कबूल कर लिया.

वहीं शादी के बाद दोनो परिवारों ने थाने में पुलिसकर्मियों समेत मौजूद लोगों को मिठाई खिलाकर खुशी जाहिर की और खाकी इस निकाह की गवाह बनी, जबकि कोतवाल नीरज कुमार ने नवविवाहित जोड़े को आशीर्वाद देकर उनके सफल वैवाहिक जीवन की कामना की है.

Tags: Bulandshahar, Bulandshahr police, Muslim Marriage, Unique wedding

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें