बुलंदशहर: पहले दिया तीन तलाक फिर पति ने भाईयों ने मिलकर किया गैंगरेप
Bulandshahr News in Hindi

सलमान ने मामूली पारिवारिक विवाद में अपनी पत्नी को न केवल तलाक दे दिया बल्कि पीड़ित महिला का यहां तक आरोप है कि सलमान के तीन भाईयों ने मिलकर उसका गैंगरेप किया.

  • Share this:
उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में तीन तलाक देने और फिर महिला से रेप करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. महिला ने अपने पति पर आरोप लगाया है कि पति ने उसे पहले तीन तलाक दिया और बाद में अपने तीन भाईयों के साथ मिलकर उसके साथ गैंगरेप किया. पीड़िता ने जिले के एसपी से मामले की शिकायत दर्ज कराकर न्याय दिलाने की गुहार लगाई है.

तीन महीने पहले ही हुई थी शादी

दरअसल मामला जिले के गुलावठी कोतवाली क्षेत्र का है. जहां रहने वाली एक युवती की शादी तीन महीने पहले मेरठ के इंचाली के सलमान से हुई थी. सलमान ने मामूली पारिवारिक विवाद में अपनी पत्नी को न केवल तलाक दे दिया बल्कि पीड़ित महिला का यहां तक आरोप है कि उसके तीन भाईयों ने मिलकर उसका बलात्कार किया.



एडीजी प्रशांत कुमार ने सख्त कार्रवाई की आश्वासन दिया है.

FIR दर्ज होगी सख्त कार्रवाई

फिलहाल पीड़िता ने एसपी के यहां न्याय की गुहार लगाई है. इसके बाद बुलंदशहर के गुलावठी कोतवाली में एफआईआर दर्ज कराई गई है. इस मामले में मेरठ जोन के एडीजी प्रशांत कुमार का कहना है कि मामले में एफआईआर दर्ज कर ली गई है और जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी. उन्होंने यह जोर देते हुए कहा कि यदि आरोप सही पाए गए तो आरोप के विरूद्ध सख्त कार्रवाई की जाएगी.

गौरतलब है कि सरकार तीन तलाक को लेकर काफी सख्त है, बावजूद इसके तीन तलाक रुकने का नाम नहीं ले रहा है. हाल ही में तीन तलाक का एक मामला यूपी के सीतापुर से भी आया था. जिसमें शराब पीने से मना करने पर नाराज पति ने पत्नी को तीन तलाक दे दिया. इसके बाद पति ने लात-घूसों से पीट-पीटकर पत्नी को घर से बाहर निकाल दिया.

(रिपोर्ट-उमेश श्रीवास्तव)

ये भी पढ़ें: 

ब्रजेश-मुख़्तार के गैंगवार में हुई थी कृष्णानंद राय की हत्या

UP में बढ़ते अपराध पर प्रियंका का तंज, ट्वीट कर लिखी ये बात

यूं ही नहीं OBC से SC में आने को तैयार हुईं ये 17 जातियां!
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज