Home /News /uttar-pradesh /

सुदीक्षा मौत मामला: UP कांग्रेस अध्यक्ष लल्लू बोले- बुलंदशहर की घटना से हर मां बेटी शर्मिंदा

सुदीक्षा मौत मामला: UP कांग्रेस अध्यक्ष लल्लू बोले- बुलंदशहर की घटना से हर मां बेटी शर्मिंदा

 बुलंदशहर की घटना से हर मां बेटी शर्मिंदा (file photo)

बुलंदशहर की घटना से हर मां बेटी शर्मिंदा (file photo)

प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू (Ajay Kumar Lallu) ने कहा कि उत्तर प्रदेश में महिलाएं सबसे असुरक्षितहै , हत्या-बलात्कार से दहला उठा है पूरा प्रदेश.

लखनऊ/बुलंदशहर: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) की होनहार बिटिया सुदीक्षा भाटी (Sudiksha Bhati) की मौत पर सियासत शुरु हो गई है. इसी कड़ी में मंगलवार को उत्तर प्रदेश कांग्रेस (UP Congress) अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू (Ajay Kumar Lallu) ने बयान जारी करते हुए योगी सरकार पर निशाना साधा. प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने बुलंदशहर की घटना का ज़िक्र करते हुए कहा कि यूपी में कानून के डर के खात्मे और महिलाओं के लिए फैले असुरक्षा के माहौल को दर्शाता है. प्रशासन छेड़खानी की घटनाओं को गंभीरता से नहीं लेता. जिसके चलते यह सब घटनाएं होती आ रही है. महिलाओं पर होने वाले हर तरह के अपराध पर जीरो टॉलरेंस होना चाहिए.

 उप्र की कानून-व्यवस्था स्वाहा

लल्लू ने कहा कि उप्र की कानून-व्यवस्था स्वाहा होती जा रही है. बुलंदशहर में छेड़खानी के दौरान छात्रा की मौत हो गई. अपनी भांजी को बचाते हुए मारे गए पत्रकार विक्रम जोशी की हत्या सबको याद है. ‬ उप्र की सड़कों पर अपराधियों का कब्ज़ा हो चुका है, पूरा प्रदेश अपराधियों के गिरफ्त में है. सरकार कहां है, न्याय कहां है.

प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष ने कहा कि उत्तर प्रदेश में महिलाएं सबसे असुरक्षितहै , हत्या-बलात्कार से दहला उठा है पूरा प्रदेश. यूपी अपराध और अपराधियों का हब बन चूका है , कानून का राज पूरी तरह धराशाही हो गया है. अपराधी मनबढ़ हो गए है. उन्होंने कहा कि कुछ को सत्ता का संरक्षण मिला है तो कुछ पुलिस की सरपरस्ती में अपराधो को अंजाम दे रहे है.

ये भी पढे़ं- बुलंदशहर सुदीक्षा मौत मामला: UP DGP बोले- सड़क हादसे में हुई मौत, भाई चला रहा था बाइक

उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने कहा कि प्रदेश में महिलाओं के खिलाफ बढ़ते अपराध और हिंसा के मामले में बेतहाशा बढ़ोतरी पर योगी सरकार पर तीखा हमला करते हुए कहा कि योगी सरकार ने झूठ और गलत तथ्य देने के लिए 11 अफसरों की टीम बना रखी है जो जनता को गुमराह करने का काम करती है. वहीं महिलाएं न्याय न मिलने और दर दर भटकने के बाद सत्ता के गलियारे के सामने आत्मदाह करने को अभिशप्त है.

आपके शहर से (लखनऊ)

Tags: Bulandshahar, Bulandshahr news, CM Yogi, Up crime news, Up news in hindi, UP police, Yogi adityanath, Yogi government

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर