Corona अस्पताल पहुंचे DM तो बोले मरीज- भिखारियों सा सलूक करते हैं, पॉलिथिन में देते हैं खाना
Bulandshahr News in Hindi

Corona अस्पताल पहुंचे DM तो बोले मरीज- भिखारियों सा सलूक करते हैं, पॉलिथिन में देते हैं खाना
वहीं, कई मरीजों ने कहा कि यहां दाल पानी जैसा मिलता है. (सांकेतिक फोटो)

उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर (Bulandshahar) स्थित COVID-19 हॉस्पिटल का जायजा लेने पहुंचे जिला कलेक्टर (DM) से मरीजों ने की खराब खाने और कर्मचारियों के अभद्र व्यवहार की शिकायत.

  • Share this:
बुलंदशहर. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में कोरोना वायरस (Corona virus) के मामले लगातार बढ़ते ही जा रहे हैं. इससे अस्पतालों में संक्रमित मरीजों की संख्या में भी इजाफा हो रहा है. वहीं, मरीजों की बढ़ती संख्या का असर अस्पताल की व्यवस्थाओं पर भी देखने को मिल रहा है. खबर है कि उत्तर प्रदेश के सरकारी अस्पतालों में भर्ती कोरोना मरीजों के खाने-पीने के लिए अच्छी व्यवस्था नहीं है. मरीज खाने-पीने से संबंधित जरूरत की चीजों के लिए जूझ रहे हैं. इसका ताजा उदाहरण देखने को मिला है बुलंदशहर जिले में. दरअसल, बुलंदशहर के जिलाधिकारी (DM) रविंद्र कुमार SSMJ अस्पताल का निरीक्षण करने के लिए पहुंचे थे. इस दौरान मरीजों ने उनसे अस्पताल की कुव्यवस्थाओं को लेकर काफी शिकायतें कीं.

जानकारी के मुताबिक, मरीजों ने जिलाधिकारी रविंद्र कुमार से कहा कि अस्पताल में खाने-पीने की अच्छी सुविधा नहीं है. उन्हें खाने-पीने से संबंधित जरूरत की चीजों के लिए जूझना पड़ रहा है. वहीं, कई मरीजों ने खाने की गुणवत्ता पर भी सवाल उठाए. जबकि कुछ कोरोना संक्रमितों ने कहा कि उनके साथ यहां पर भिखारी जैसा सलूक किया जा रहा है. उन्हें खाने की अधिकांश चीजें पॉलीथिन में दी जा रही हैं. साथ ही खाने की गुणवत्ता भी काफी खराब है. वहीं, कई मरीजों ने कहा कि यहां दाल पानी जैसा मिलता है.

उसने कहा कि क्यों शोर मचा रहे हो
मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, एक मरीज ने जिलाधिकारी को बताया कि एक दिन मैंने अस्पतालकर्मी से दूध मांगा तो उसने कहा कि क्यों शोर मचा रहे हो. इसके बाद मैंने कहा कि शोर नहीं मचा रहा हूं अपने बच्चे के लिए दूध मांग रहा हूं, कोई भीख नहीं. आगे मरीज ने कहा कि मैं अच्छे परिवार से आता हूं. यहां पर 500 लीटर दूध मंगवा सकता हूं. उसने जिलाधिकारी से कहा कि मैं एक दो दिन में यहां से जा रहा हूं. पर आपसे निवेदन है कि यहां खाने की व्यवस्था में सुधार ला दीजिए.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading