Uttar Pradesh Panchayat Election Result: सीएम योगी के मंत्री अनिल शर्मा की भाभी बनीं प्रधान

प्रदेश के वन एवं पर्यावरण राज्यमंत्री अनिल शर्मा के छोटे भाई केशव शर्मा की पत्नी ममता शर्मा ग्राम प्रधान निर्वाचित . 

प्रदेश के वन एवं पर्यावरण राज्यमंत्री अनिल शर्मा के छोटे भाई केशव शर्मा की पत्नी ममता शर्मा ग्राम प्रधान निर्वाचित . 

प्रदेश के वन एवं पर्यावरण राज्यमंत्री अनिल शर्मा के छोटे भाई केशव शर्मा की पत्नी ममता शर्मा के ग्राम प्रधान निर्वाचित होने की खबर आई है. ममता शर्मा शिकारपुर ब्लॉक के गांव सुरजावली की प्रधान निर्वाचित हुईं. उनकी जीत पर गांव में जश्र का माहौल देखा गया.

  • Share this:
बुलंदशहर. उत्तर प्रदेश त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव के लिए विभिन्न सीटों के लिए मतगणना शुरू हो गई है. ग्राम प्रधान (Gram Pradhan) के साथ विभिन्न पदों के लिए परिणाम सामने आने लगे हैं. चुनाव परिणामों की खबरों में प्रदेश के वन एवं पर्यावरण राज्यमंत्री अनिल शर्मा के छोटे भाई केशव शर्मा की पत्नी ममता शर्मा के ग्राम प्रधान निर्वाचित होने की खबर आई है. ममता शर्मा शिकारपुर ब्लॉक के गांव सुरजावली (Surjavali) की प्रधान निर्वाचित हुईं. उनकी जीत पर गांव में जश्र का माहौल देखा गया. ममता ने कहा है कि इस जीत का कर्ज वह विकास कराकर चुकाएंगीं.

गौरतलब है कि शिकारपुर ब्लॉक के गांव सुरजावली का प्रधान पद राज्यमंत्री अनिल शर्मा के परिवार के पास पिछले कई साल से रहा है. अनिल शर्मा की पत्नी मूर्ति शर्मा भी पैतृक गांव सुरजावली में ग्राम प्रधान रही हैं. इस गांव में उनकी पैतृक प्रधानी रही है. राज्यमंत्री के दादा पंडित लक्ष्मीचंद शर्मा नंबरदार और भाई केशव शर्मा भी गांव के प्रधान रह चुके हैं. अनिल शर्मा बुलंदशहर के शिकारपुर विधानसभा सीट से वर्तमान में भाजपा विधायक हैं. ग्राम पंचायत के लोगों के बीच शर्मा परिवार की पुरानी प्रतिष्ठा इस बार भी कायम रही. उन्होंने चुनाव जीतकर प्रधानी की परंपरा को कायम रखा है.

वहीं, खुर्जा ब्लॉक क्षेत्र के गांव रामपुर से सोनू देवी, उस्मानपुर से हबीब खान, अहरौली से ओमवती देवी, धरारी से मोहर सिंह और माचलपुर से जसराम की प्रधान पद पर जीत की घोषणा हुई. वहीं, दानपुर ब्लॉक में जनता इंटर कालेज में त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव की मतगणना चल रही है. पहले क्रम की मतगणना में पूठरी कला न्याय पंचायत में पैगम्बर गांव में लेखराज सिंह ग्राम प्रधान चुनाव जीत गए हैं. उन्हें 371 मत मिले, जबकि 290 मत पाकर किशनपाल दूसरे स्थान पर रहे. उत्तर प्रदेश अन्य जिलों से पंचायत चुनाव के परिणाम सामने आने लगे हैं. कड़े सुरक्षा प्रबंधों के बीच मतगणना जारी है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज