Home /News /uttar-pradesh /

यूपीः मामूली विवाद में दबंगों ने मासूम की जीभ में घुसाई कैंची, अभी तक कोई अरेस्ट नहीं

यूपीः मामूली विवाद में दबंगों ने मासूम की जीभ में घुसाई कैंची, अभी तक कोई अरेस्ट नहीं

बरौली निवासी 12 साल के साल के बच्चे की जीभ में घुसाई कैंची

बरौली निवासी 12 साल के साल के बच्चे की जीभ में घुसाई कैंची

Bulandshahr Crime News: पूरा मामला दो बच्चों के बीच लड़ाई का था. जिसके बाद एक बच्चे के परिवार ने 12 साल के मासूम के साथ इस हैवानियत को अंजाम दिया. दूसरे बच्चे के परिवार के तीन युवकों ने मासूम को सबक सिखाने के लिए उसके जीभ के जीभ में ही कैंची घुसा दी.

अधिक पढ़ें ...

बुलंदशहर. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के जनपद बुलंदशहर (Bulandshahr) के थाना खुर्जा नगर कोतवाली क्षेत्र के बोरौली गांव में मासूम बच्चे की जीभ में कैंची घुसाकर उसे लहुलूहान कर दिया. मामूली विवाद में इस जघन्य अपराध को अंजाम देने के बाद आरोपी अभी भी खुले में घूम रहे हैं. पुलिस (Police) अभी तक किसी भी आरोपी को गिरफ्तार नहीं कर सकी है. जबकि बच्चे की हालत गंभीर बानी हुई है और वह ठीक से बोल भी नहीं पा रहा है.

दरअसल, पूरा मामला दो बच्चों के बीच लड़ाई का था. जिसके बाद एक बच्चे के परिवार ने 12 साल के मासूम के साथ इस हैवानियत को अंजाम दिया. दूसरे बच्चे के परिवार के तीन युवकों ने मासूम को सबक सिखाने के लिए उसके जीभ के जीभ में ही कैंची घुसा दी. इस विवाद में दूसरे बच्चे के सिर में भी गंभीर चोटें आई हैं. शिकायत के बाद पुलिस ने आईपीसी की धारा 324 के तहत मुकदमा तो दर्ज कर लिया लेकिन किसी भी आरोपी गिरफतारी घटना के 24 घंटे बाद भी नहीं हो सकीय है.

जानकारी के मुताबिक मासूम बच्चे को तीन लोगों ने पकड़ कर जबरन उसके जीभ कैंची में घुसा दी. जिसके बाद बच्चा गंभीर रूप से घायल हो गया. मासूम बच्चे के मुंह से लगातार खून निकल रहा था, लेकिन आस-पास मौजूद किसी ने भी उसे अस्पताल नहीं पहुंचाया। किसी तरह थाने पहुंचे बच्चे ने पुलिस को आपबीती बताई लेकिन पुलिस ने अभी तक किसी भी आरोपी के खिलाफ कोई कानूनी कार्यवाई नहीं की है.

Tags: Bulandshahr news, Bulandshahr police, UP crime, Up news in hindi

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर