Bulandshahr News: मां-बेटे की हत्या कर CCTV कैमरे उखाड़ ले गए हत्यारे, पुलिस और फॉरेंसिक टीम जांच में जुटी

बुलंदशहर में डबल मर्डर से हड़कंप

Bulandshahr Double Murder: पुलिस दावा कर रही है कि घर में बाहरी लोगों का आना-जाना था, मगर घर का दरवाजा सिर्फ परिचित लोगों के लिए ही खुलता था.

  • Share this:
बुलंदशहर. उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर (Bulandshahr) जनपद में खुर्जा नगर कोतवाली क्षेत्र के हरी एंक्लेव कॉलोनी में उस वक्त सनसनी फैल गई जब एक घर में मां-बेटे की खून से लथपथ लाश पड़ी मिली. पुलिस शुरुआती जांच में मृतकों के किसी परिचित पर डबल मर्डर की वारदात को अंजाम देने की आशंका जता रही है. पुलिस ने शवों का पंचनामा भरवाकर पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवाया और घटनास्थल की जांच फॉरेंसिक टीम से कराई है. दोनों शवों को देखकर प्रतीत होता है कि कई दिन पहले मां-बेटे की हत्या की गई थी.

वारदात को अंजाम देने के बाद हत्यारे घर में लगे सीसीटीवी कैमरे भी उखाड़ ले गए, जबकि घर के बाहर लगे दो कैमरों को कब्जे में लेकर पुलिस आगे की करवाई कर रही है. जानकारी के मुताबिक, शिकारपुर कोतवाली क्षेत्र के मूल निवासी रमेश का परिवार कुछ दिन पहले ही खुर्जा में शिफ्ट हुआ था. पुलिस दावा कर रही है कि घर में बाहरी लोगों का आना-जाना था, मगर घर का दरवाजा सिर्फ परिचित लोगों के लिए ही खुलता था. फिलहाल शव को पोस्‍टमॉर्टम के लिए भेजने के बाद पुलिस घटना के हर पहलू पर बारीकी से जांच कर रही है.

पुलिस ने किया जल्द खुलासे का दावा
पुलिस अधिकारी घटना का जल्द अनावरण करने का भी दावा कर रहे हैं. पूरे मामले में एसपी सिटी सुरेंद्र नाथ तिवारी का कहना है की एक घर मे मां बेटे की डेड बॉडी मिली है. शव को कब्जे में लेकर पोस्‍टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है. प्रतीत होता है कि हत्या किसी जानने वाले ने की है. जल्द घटना का खुलासा किया जाएगा. फिलहाल हत्याकांड की गंभीरता से जांच की जा रही है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.