Home /News /uttar-pradesh /

Bulandshahr News: महिला को चारपाई से बांधकर बेहरमी से पिटाई, वीडियो वायरल होने के पति समेत दो के खिलाफ FIR

Bulandshahr News: महिला को चारपाई से बांधकर बेहरमी से पिटाई, वीडियो वायरल होने के पति समेत दो के खिलाफ FIR

बुलंदशहर में महिला की चारपाई से बांधकर पिटाई

बुलंदशहर में महिला की चारपाई से बांधकर पिटाई

Bulandshahr Viral Video: महिला को चारपाई से बांधकर खेत में ले जाने का वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. हालांकि जब घटनाक्रम का वीडियो वायरल हुआ तो पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया और आनन-फानन में महिला के पति सहित दो लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया.

अधिक पढ़ें ...

बुलंदशहर. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के जनपद बुलंदशहर (Bulandshahr) में दबंगों ने एक दलित महिला पर ऐसा कहर बरपाया कि मानवता भी शर्मसार हो गई. महिला के साथ बाकायदा मारपीट की गई, फिर चारपाई से हाथ व पैरों को बांधा गया और गन्ने के खेत में ले जाया गया. यही नहीं महिला का आरोप है कि चारपाई से बांधकर खेत में मारने के लिए दबंग ले गए थे. महिला को चारपाई से बांधकर खेत में ले जाने का वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. हालांकि जब घटनाक्रम का वीडियो वायरल हुआ तो पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया और आनन-फानन में महिला के पति सहित दो लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया.

तस्वीरें बुलंदशहर के अहमदगढ़ थाना क्षेत्र के गांव असरौली की हैं जहां मानसिक रूप से कमजोर महिला पर कुछ दबंग जमकर कहर बरपा रहे हैं. दलित महिला जान बचाने के लिए घर से बाहर निकलने का प्रयास कर रही है, मगर दबंगों ने महिला को पकड़ लिया और उसे दौड़ा-दौड़ा कर पीटते हुए चारपाई सेबांध दिया. फिर चारपाई को उठाकर दबंग ईख के खेतों में ले गए और वहां महिला को फेंक दिया. बताया जा रहा है कि महिला मानसिक रूप से कमजोर है. पीड़ित महिला का दावा है कि एक सप्ताह पूर्व अहमदगढ़ थाने में मामले की तहरीर दी थी, मगर पुलिस ने कोई कार्यवाई नहीं की.

सात दिनों तक पुलिस ने नहीं लिया एक्शन
घटना 21 अगस्त की है. तहरीर के बावजूद पुलिस ने सात दिनों तक कोई एक्शन नहीं लिया. अब वीडियो वायरल हुआ तो पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया. पुलिस ने महिला के पति सहित कुछ अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया. महिला ने आज फिर थाने पहुंचकर अपनी हत्या किए जाने की आशंका जताते हुए तहरीर दी है और न्याय की पुलिस से गुहार भी लगाई है.

एसएसपी ने कही ये बात
वहीं एसएसपी संतोष कुमार सिंह का कहना है कि पारिवारिक विवाद का मामला है. जो महिला है वह मानसिक रूप से कमजोर है. बात-बात पर घर में पड़ोसी को गाली देती है. 21 अगस्त को पति-पत्नी में झगड़ा होने के बाद वह भाग रही थी. इसके बाद परिवारिजनों ने और पड़ोसियों ने पकड़ा और चारपाई से बांध के घर वापस ले आए. फिर भी पूरे मामले में महिला के साथ दुर्व्यवहार हुआ है. इस पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और कार्यवाई की जा रही है.

Tags: Bulandshahr news, Bulandshahr police, UP news, Up news in hindi

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर