छुट्टी न मिलने से नाराज पुलिस कॉन्स्टेबल ने उठाया खौफनाक कदम
Bulandshahr News in Hindi

बुलंदशहर में एक सिपाही ने आत्महत्या कर ली. बागपत में डायल 100 पर तैनात सिपाही पिछले कई महीनों से मानसिक दबाव में था. जिसके चलते उन्होंने फांसी लगाकर जान दे दी.

  • Share this:
उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में एक सिपाही ने आत्महत्या कर ली. बागपत में डायल 100 पर तैनात सिपाही पिछले कई महीनों से मानसिक दबाव में था. जिसके चलते उन्होंने फांसी लगाकर जान दे दी. पुलिस ने कॉन्स्टेबल के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच शुरू कर दी है.

मामला जिले के मलकपुर गांव का है. जहां पुलिस कॉन्स्टेबल कुलवेंद्र ने बीती रात अपने घर में फांसी लगाकर जान दे दी. आरोप है कि कुलवेंद्र काफी समय से छुट्टियां न मिलने के कारण तनाव से ग्रस्त था और अपना स्थानातंरण बागपत से किसी अन्य जिले में कराना चाह रहा था. मृतक सिपाही के पिता का कहना है कि काम के बोझ और छुट्टियां न मिलने के कारण ही कुलवेंद्र ने आत्महत्या की है.

ये भी पढ़ें- राहुल के 'गढ़' का 3 मार्च को दौरा करेंगे PM मोदी, अमेठी को देंगे कई सौगातें



वहीं, सिपाही की मौत की जानकारी मिलते ही पुलिस महकमे में हडकम्प मच गया है. पुलिस गृहक्लेश के चलते सिपाही कुलवेंद्र की आत्महत्या का दावा कर रही है. हालांकि अवसाद के कारण आत्महत्या किए जाने की भी जांच किए जाने बात कह रही है. फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.
(रिपोर्ट- सैय्यद अली शरर)

ये भी पढ़ें- 

पंजाब: फिरोजपुर में पाकिस्तानी जासूस गिरफ्तार, BSF पोस्ट की ले रहा था तस्वीरें

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास,सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading