सिपाही का सीओ को पत्र- सपने में बुला रहे हैं भोलेनाथ, कांवड़ यात्रा के लिए छुट्टी चाहिए

अपर पुलिस अधीक्षक, सिटी प्रवीन रंजन सिंह कहते हैं कि सीओ प्रमोद कुमार द्वारा 6 दिन का अवकाश सिपाही को दे दिया गया है. वर्तमान समय में वह कांवड़ लेने के लिए हरिद्वार गया हुआ है.

News18 Uttar Pradesh
Updated: August 8, 2018, 12:43 PM IST
सिपाही का सीओ को पत्र- सपने में बुला रहे हैं भोलेनाथ, कांवड़ यात्रा के लिए छुट्टी चाहिए
अपर पुलिस अधीक्षक, सिटी प्रवीन रंजन सिंह. Photo: News 18
News18 Uttar Pradesh
Updated: August 8, 2018, 12:43 PM IST
उत्तर प्रदेश में कांवड़ यात्रा की धूम मची हुई है. पश्चिम उत्तर प्रदेश मेें तो कांवड़ यात्रा को उत्सव की तरह मनाया जा रहा है. इस बीच एक दिलचस्प मामला सामने आया है. बुलंदशहर में एक यूपी पुलिस के सिपाही ने अपने अधिकारी को पत्र लिखकर कांवड़ यात्रा में शामिल होने के लिए 6 दिन की छुट्टी मांगी है, इसके लिए उसने अनूठा कारण बताया है.

बुलंदशहर के आरक्षी विनोद कुमार ने अपने सीओ को पत्र लिखा है. इसमें उसने बताया है कि उसे सपने में भगवान भोलेनाथ के कमंडल में जल व शिवलिंग पर विराजमान नाग देवता दिखाई देते हैं. लगता है भगवान भोलेनाथ हरिद्वार बुलाने व हरिद्वार से जल कांवड़ लाने का इशारा कर रहे हैं. सिपाही ने लिखा है कि हरिद्वार-ऋषिकेश में भगवान भोलेनाथ के दर्शन करने के लिए और हरिद्वार से जल लाने के लिए 5 अगस्त से 6 दिन का आकस्मिक अवकाश देने की कृपा करें.

मामले में अपर पुलिस अधीक्षक, सिटी प्रवीन रंजन सिंह कहते हैं कि उनके संज्ञान में ये मामला आया है. कांस्टेबल विनोद कुमार की तैनाती पुलिस लाइंस में है. उसने पुलिस लाइंस के क्षेत्राधिकारी को एक प्रार्थना पत्र दिया है. जिसमें उसने भोलेनाथ के सपने में आने की बात लिखी है और उसने कांवड़ यात्रा पर जाने की गुजारिश की है. इस पत्र पर सीओ प्रमोद कुमार द्वारा 6 दिन का अवकाश उसे दे दिया गया है. वर्तमान समय में वह कांवड़ लेने के लिए हरिद्वार गया हुआ है.

 

सिपाही का सीओ को लिखा गया पत्र




(रिपोर्ट: अली शरर)

ये भी पढ़ें: 

मेरठ की सड़कों पर '...कांवड़ चढ़ेगी लाहौर में' की धुन पर थिरक रहे कांवड़िए

कोर्ट ने दिया आदेश तब दर्ज हुआ BJP नेता के ख्रिलाफ छेड़छाड़, अपहरण का मुकदमा

 
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर