लाइव टीवी

बुलंदशहर हिंसा: फरार एक और आरोपी सौरभ पायल को एसटीएफ ने दबोचा
Bulandshahr News in Hindi

News18Hindi
Updated: December 13, 2018, 8:36 PM IST
बुलंदशहर हिंसा: फरार एक और आरोपी सौरभ पायल को एसटीएफ ने दबोचा
एसटीएफ ने पकड़ा एक और आरोपी

एसटीएफ नोएडा टीम ने गुरुवार को सूचना के आधार पर वांछित अभियुक्त सौरभ पायल को स्याना थााना क्षेत्र के बुगरासी रोड, लोहे के पुल के पास से गिरफ्तार कर लिया. एसटीएफ के अनुसार सौरभ पायल की उम्र 26 साल है और वह दून कॉलेज, देहरादून से बीबीए कर चुका है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 13, 2018, 8:36 PM IST
  • Share this:
उत्तर प्रदेश में बुलंदशहर के स्याना में हुई हिंसा मामले में आरोपी सौरभ पायल को उत्तर प्रदेश स्पेशल टास्क फोर्स ने गुरुवार को गिरफ्तार कर लिया है. सौरभ बुलंदशहर के ही गांव खाद मोहन नगर का रहने वाला है. आईजी एसटीएफ अ​मिताभ यश के निर्देशों के बाद एसटीएफ के अपर पुलिस अधीक्षक दिनेश सिंह की अगुवाई में एक टीम बुलंदशहर हिंसा में वांछित लोगों की गिरफ्तारी की कोशिश में लगी हुई है.

बुलंदशहर हिंसा: मुख्य आरोपी योगेश समेत 16 आरोपियों के खिलाफ गैर जमानती वारंट

इसी क्रम में एसटीएफ नोएडा टीम ने गुरुवार को सूचना के आधार पर वांछित अभियुक्त सौरभ पायल को स्याना थााना क्षेत्र के बुगरासी रोड, लोहे के पुल के पास से गिरफ्तार कर लिया. एसटीएफ के अनुसार सौरभ पायल की उम्र 26 साल है और वह दून कॉलेज, देहरादून से बीबीए कर चुका है.

बुलंदशहर हिंसा: इंस्पेक्टर सुबोध की हत्या के आरोपी जीतू फौजी को नहीं मिली बेल



बता दें बुलंदशहर हिंसा मामले में फरार चल रहे मुख्य आरोपी योगेश राज समेत 16 नामजद आरोपियों के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी किया गया है. पुलिस इनकी गिरफ्तारी के लिए चिंगरावठी, महाब, नयाबांस अमेट अन्य गांवों में लगातार दबिश दे रही है. दूसरी तरफ इस मामले में नामजद फरार आरोपियों के खिलाफ कुर्की की प्रक्रिया भी शुरू कर दी गई है.

बुलंदशहर हिंसा: सुमित के पिता ने कहा- 18 को CM आवास पर करूंगा आत्मदाह

इससे पहले 3 दिसंबर को हुए बवाल के बाद चिंगरावठी गांव के दो और नामजद आरोपी मोहित और नितिन को पुलिस ने बुधवार को गिरफ्तार कर लिया. वीडियो फुटेज से पहचान करने के बाद दोनों की गिरफ्तारी हुई है. इससे पहले जीतू फौजी समेत 9 आरोपियों को जेल भेजा जा चुका है. एक माह में आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं होने या सरेंडर नहीं करने पर कुर्की की कार्रवाई की जाएगी.

MP MLA Court: यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य के खिलाफ समन

दोहरे हत्याकांड मामले में माफिया अतीक अहमद के करीबियों की जमानत याचिका खारिज

पीएम मोदी के दौरे से पहले प्रयागराज में दुनिया के 71 देशों के राजनयिकों का संगम

रफ्तार का कहर: आगरा एक्सप्रेसवे पर कार डिवाइडर से टकराकर पलटी, एक की मौत

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बुलंदशहर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 13, 2018, 7:14 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर