दर्दनाक हत्या: ईंटों से कुचल दिया शख्स का चेहरा, पुलिस से काफी दूर निकले हत्यारे, शव की पहचान नहीं

उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में युवक की निर्मम हत्या कर दी गई.

उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में युवक की निर्मम हत्या कर दी गई.

दर्दनाक हत्या: बुलंदशहर जनपद में एक लावारिस शव मिलने सनसनी फैल गई. युवक का चेहरा ईंटों से कुचला हुआ था. पुलिस फिलहाल मृतक की पहचान नहीं कर सकी है. शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है.

  • Last Updated: March 19, 2021, 3:38 PM IST
  • Share this:

बुलंदशहर. उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर जनपद में उस वक्त सनसनी फैल गई जब यहां एक निर्माणाधीन मकान में युवक का शव पड़ा मिला. घटना सिकंदराबाद कोतवाली क्षेत्र के राधाकृष्ण कुंज की है. हत्यारों ने ईंट से कुचलकर युवक की हत्या की और फरार हो गए. पुलिस ने मर्ग कायम कर शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. आरोपियों की तलाश की जा रही है.

जानकारी के मुताबिक, सिकंदराबाद कोतवाली को सूचना मिली की राधाकृष्ण कुंज में एक शव रखा है. शव कुचला हुआ दिखाई दे रहा. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मुआयना किया. भारी पुलिस बल के साथ-साथ फोरेंसिक टीम भी मौके पर पहुंच गई. एसपी सिटी एसएन तिवारी ने बताया कि मृतक का चेहरा कुचला हुआ है. इस वजह से शव की शिनाख्त होना मुश्किल है.

Youtube Video

जल्द हत्यारों तक पहुंचेगी पुलिस- सिटी एसपी
पुलिस ने पंचनामा कर शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवा दिया. सिटी एसपी तिवारी ने बताया कि शुरुआती शिनाख्त करने पर लग रहा है कि आरोपियों ने युवक की हत्या ईंट से कुचलकर की है. फॉरेन्सिक टीम को मौके पर बुलाकर घटना स्थल से नमूने जमा करा लिए गए है. उन्होंने बताया कि मकान मालिक से भी पूछताछ की जा रही है. पुलिस जल्द मृतक की पहचान कर हत्यारों तक पहुंच जाएगी.

उत्तर प्रदेश की एक बड़ी खबर ये भी

बलिया. उत्तर प्रदेश के बलिया में न्यायालय परिसर में बम (Bomb) होने की सूचना से हड़कम्प मच गया. आनन-फानन में भारी पुलिस फोर्स कचहरी पहुंच गई. यहां सघन तलाशी अभियान चलाया गया. पूरी छानबीन के बाद न्यायालय परिसर में बम की सूचना अफवाह (Rumour) निकली. बताया जा रहा है कि एक पुलिस कांस्टेबल राकेश कुमार (Police Constable Rakesh Kumar) ने पुलिसकर्मियों के एक व्हॉट्सएप ग्रुप में बलिया न्यायालय परिसर में बम होने की सूचना पोस्ट कर दी थी. इसके बाद विभाग में हड़कम्प मच गया. आनन-फानन न्यायालय परिसर में छानबीन की गई. छानबीन के बाद पता चला कि न्यायालय परिसर में बम होने की अफवाह विभाग के ही एक सिपाही ने फैलाई थी. इसके बाद कांस्‍टेबल के खिलाफ केस दर्ज कर उसे सस्पेंड कर दिया गया है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच-पड़ताल कर रही है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज