• Home
  • »
  • News
  • »
  • uttar-pradesh
  • »
  • बुलंदशहर में PUBG खेलने के दौरान दो पक्षों में बवाल, जमकर हुई फायरिंग और पथराव

बुलंदशहर में PUBG खेलने के दौरान दो पक्षों में बवाल, जमकर हुई फायरिंग और पथराव

बुलंदशहर में बवाल के बाद मौके पर तफ्तीश करती पुलिस

बुलंदशहर में बवाल के बाद मौके पर तफ्तीश करती पुलिस

बताया जा रहा है कि एक टीम बनकर दोनों पक्षों के दो युवक PUBG खेल रहे थे. इस दौरान हुई मामूली कहासुनी के बाद बवाल इतना बढ़ गया कि नौबत फायरिंग तक आ पहुंची.

  • Share this:
    बुलंदशहर. PUBG गेम खेलने के दौरान हुई मामूली कहासुनी के बाद उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर (Bulandshahr) में दो पक्षों में देर रात पुलिस (Police) चौकी के बाहर जमकर पथराव (Stone Pelting) और फायरिंग (Firing) हुई. इस बवाल में एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. बताया जा रहा है कि एक टीम बनकर दोनों पक्षों के दो युवक PUBG खेल रहे थे. इस दौरान हुई मामूली कहासुनी के बाद बवाल इतना बढ़ गया कि नौबत फायरिंग तक आ पहुंची.

    यह घटना बुलंदशहर के सिकंदराबाद कोतवाली की दादरी गेट चौकी के पास की है. दोनों पक्षों के बीच आधा दर्जन से ज्यादा राउंड फायरिंग हुई और जमकर पत्थरबाजी हुई. घटना की सूचना मिलते ही कई थाने की फोर्स को मौके पर बुलाया गया. सीओ सिकंदराबाद भी मौके पर पहुंचे. तनावपूर्ण स्थिति को देखते हुए पुलिस फोर्स ने रात में गश्त किया.

    bulandshahr firing over pubg game
    PUBG खेलने को लेकर हुए बवाल के बाद दो पक्षों के बीच कई राउंड फायरिंग की गई


    जल्द गिरफ्तारी का दावा

    क्षेत्राधिकारी राघवेन्द्र मिश्र ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली कि अन्सरियार और कुरैशियार मोहल्ले के बीच कुछ लड़कों में किसी बात को लेकर विवाद हुआ था. लोगों का कहना है कि इस दौरान पथराव और फायरिंग की घटना हुई है. पुलिस ने तत्काल मौके पर पहुंचकर हंगामा और उत्पात मचा रहे दोनों पक्षों को वहां से भगाया. मिश्र ने बताया कि बवाल में किसी के गोली लगने की सूचना नहीं है. एक युवक घायल है और कुछ वाहनों को क्षतिग्रस्त किया गया है. इस मामले में तहरीर दी जा रही है और कार्रवाई करते हुए आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा.

    (रिपोर्ट: अली शरार)

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज