बुलंदशहर: आपत्तिजनक फोटो वायरल होने पर युवती ने की खुदकुशी

ये पूरा मामला खानपुर क्षेत्र का है. यहां की निवासी युवती के कुछ निजी पलों के फोटो को गांव के रहने वाले ही युवक शाहवेज ने सोशल साइट पर वायरल कर दिये, जिसकी 15 दिन पहले शिकायत दर्ज होने के बाद भी कार्रवाई नहीं होने से युवती ने दुखी होकर जान दे दी.

News18 Uttar Pradesh
Updated: July 28, 2018, 1:24 PM IST
News18 Uttar Pradesh
Updated: July 28, 2018, 1:24 PM IST
यूपी के बुलंदशहर में एक युवती ने आपत्तिजनक फोटो सोशल साइट पर वायरल होने से दुखी होकर युवती ने जहर खाकर जान दे दी. युवती की मौत की खबर से पुलिस महकमे में हड़कंप  मच गया. आनन-फानन में पुलिस ने युवती के फोटो वायरल करने वाले युवक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. युवती के परिजन अब योगी सरकार से बेटी को मरने के लिए मजबूर करने वालों पर सख्त कार्रवाई कराने की मांग कर रहे हैं.

ये पूरा मामला खानपुर क्षेत्र का है. यहां की रहने वाली अठारह साल की युवती का कुछ समय पहले निकाह हो गया था लेकिन ससुराल नहीं लौटी थी. ईद पर युवती की ससुराल से लौटना था. आरोप है कि युवती के कुछ निजी पलों के फोटो स्याना के गांव बसी बांगर में रहने वाले युवक शाहवेज ने सोशल साइट पर वायरल कर दिये, जिसकी 15 दिन पहले पीडिता ने खानपुर थाने में शिकायत भी दर्ज कराई  थी.

परिजनों का आरोप है कि पुलिस ने आरोपी का भी पता लगा लिया फिर भी गिरफ्तार न किया. इस वजह से आरोपी के हौसले बुलंद हो गए. युवक ने शिकायत किए जाने से नाराज होकर एक बार फिर कई फोटो वायरल कर दिये. आरोप है कि बार-बार थाने व पुलिस अधिकारियों के दफ्तरों के चक्कर काटने के बाद भी जब पुलिस ने कार्रवाई नही की तो मजबूर होकर युवती ने रात जहर खाकर जान दे दी.

यह भी पढ़ें: पाकिस्‍तान: 15 एकड़ में ट्रेनिंग सेंटर बना रहा जैश-ए-मोहम्‍मद, बच्‍चों को सिखाएगा जिहाद 

यह भी पढ़ें: यूपी दौरे पर पीएम मोदी, लखनऊ को देंगे सैकड़ों सौगात 
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर