Home /News /uttar-pradesh /

Bulandshahr: पुलिस मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार हुआ टॉप-10 इनामी 'चूहा', जनिए कितने मुकदमे थे दर्ज

Bulandshahr: पुलिस मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार हुआ टॉप-10 इनामी 'चूहा', जनिए कितने मुकदमे थे दर्ज

गाजियाबाद से गिरफ्तार हुआ बुलंदशहर का इनामी  उर्फ चूहा

गाजियाबाद से गिरफ्तार हुआ बुलंदशहर का इनामी उर्फ चूहा

Bulandshahr Police Encounter: आरोपी को गाजियाबाद से पुलिस मुठभेड़ में गिरफ्तार किया गया है. वहीं आरोपी की निशानदेही पर ग्राम चिड़ावक से उसके घर से एक तमंचा एवं भारी मात्रा में कारतूस बरामद किए हैं. जब्बार उर्फ चूहा थाना गुलावठी कोतवाली में एक चोरी के मुकदमे में वांछित चल रहा था. वही एसएसपी संतोष कुमार सिंह का कहना है कि आरोपी जब्बार उर्फ चूहा पर 25 हजार का ईनाम घोषित किया था. आरोपी को गिरफ्तार कर पुलिस ने जेल भेज दिया है.

अधिक पढ़ें ...

बुलंदशहर. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बुलंदशहर (Bulandshahr) में थाना गुलावठी कोतवाली इलाका पुलिस (Police) ने 25 हजार रुपये के इनामी टॉपटेन शातिर बदमाश जब्बार उर्फ चूहा (Criminal Jabbar alias Chuha) को गाजियाबाद (Ghaziabad) से गिरफ्तार किया. पुलिस ने आरोपी की निशानदेही से एक तमंचा व जिंदा कारतूस बरामद किये हैं. आरोपी जब्बार उर्फ चूहा ग्राम चिड़ावक का रहने वाल है और उसका पुराना लंबा चौड़ा अपराधिक इतिहास भी है. थाना गुलावठी कोतवाल धर्मेंद्र सिंह ने बताया कि ग्राम चिड़ावक निवासी जब्बार उर्फ चूहा पुत्र गफ्फार पर जिले के कई थानों में गौकशी, लूट, हत्या के प्रयास सहित 32 संगीन मामले दर्ज हैं और वह टॉप टेन अपराधी है.

आरोपी को गाजियाबाद से पुलिस मुठभेड़ में गिरफ्तार किया गया है. वहीं आरोपी की निशानदेही पर ग्राम चिड़ावक से उसके घर से एक तमंचा एवं भारी मात्रा में कारतूस बरामद किए हैं. जब्बार उर्फ चूहा थाना गुलावठी कोतवाली में एक चोरी के मुकदमे में वांछित चल रहा था. वही एसएसपी संतोष कुमार सिंह का कहना है कि आरोपी जब्बार उर्फ चूहा पर 25 हजार का ईनाम घोषित किया था. आरोपी को गिरफ्तार कर पुलिस ने जेल भेज दिया है. आरोपी का लंबा-चौड़ा अपराधिक इतिहास है. उन्होंने बताया कि आरोपी के रिमांड के लिए कोर्ट से परमिशन ली जाएगी. जिसके बाद उससे और पूछताछ होगी.

जारी है पुलिस का ऑपरेशन क्लीन
गौरतलब है कि योगी सरकार के आने के बाद से ही पूरे प्रदेश में अपराधियों के खिलाफ यूपी पुलिस का ऑपरेशन क्लीन जारी है. इसी के तहत पुलिस आए दिन ताबड़तोड़ एनकाउंटर कर डेढ़ सौ के करीब अपराधियों को मुठभेड़ में ढेर कर चुकी है, जबकि सैकड़ों घायल हुए, जिन्हें गिरफ्तार कर जेल भेजा गया है.

Tags: Bulandshahr news, Bulandshahr police, UP news, Up news in hindi

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर