स्ट्रेचर नहीं मिला तो बीमार पोते को पीठ पर लाद कर अस्पताल ले गया बुजुर्ग
Bulandshahr News in Hindi

स्ट्रेचर नहीं मिला तो बीमार पोते को पीठ पर लाद कर अस्पताल ले गया बुजुर्ग
यूपी में खुली स्वास्थ्य सेवाओं की पोल

समय पर स्ट्रेचर न मिलने के कारण एक वृद्ध दादा अपने बीमार पोते को पीठ पर लादकर अस्पताल में ले जा रहा है. इस घटना का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है.

  • Share this:
बुलंदशहर. यूपी सरकार (UP Government) भले ही रोगियों को बेहतर स्वास्थ्य सेवाएं देने का दावा करे पर गाहे बगाहे इसकी पोल खुल ही जाती है. कुछ ऐसा ही हुआ बुलंदशहर के खुर्जा में स्थित जटिया राजकीय चिकित्सालय में.  यहां समय पर स्ट्रेचर न मिलने के कारण एक वृद्ध दादा अपने बीमार पोते को पीठ पर लादकर अस्पताल में ले जा रहा है. इस घटना का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो बुधवार ही का बताया जा रहा है. वीडियो वायरल होने के बाद चिकित्सा अधिकारी मामले की जांच कर कार्रवाई करने का दावा कर रहे हैं.

यह वायरल वीडियो हैं बुलंदशहर के खुर्जा में स्थित जटिया राजकीय चिकित्सालय का. जहां एक वृद्ध दादा अपने बीमार पोते को कमर पर लादकर अस्पताल के अंदर ले जाता दिख रहा है. वृद्ध दादा का आरोप है कि अस्पताल के गेट पर उसे स्ट्रेचर नहीं मिला, इसीलिए मजबूर होकर कमर पर ही लादकर अस्पताल में लाना पड़ा. इसके बावजूद मौके पर कोई डॉक्टर भी मौजूद नहीं मिले. इस वायरल वीडियो ने खुर्जा के सरकारी अस्पताल में मिलने वाली सरकारी स्वास्थ्य सेवाओं की पोल खोल कर रख दी है.

वृद्ध द्वारा पीठ पर लादकर रोगी को अस्पताल में ले जाने का वीडियो वायरल होने के बाद चिकित्सा अधिकारी दावा कर रहे हैं कि अस्पताल में पर्याप्त मात्रा में स्ट्रेचर है उपलब्ध है. खुर्जा के सीएमएस को अस्पताल एवं इमरजेंसी के गेट पर स्टेचर सहित वार्ड बॉय तैनात रखने के निर्देश देने का दावा किया जा  रहा है. साथ ही मामले की जांच करने के आदेश भी दे दिए गए हैं.
 (सैय्यद अली शरर की रिपोर्ट)
ये भी पढ़ें: 



वैन ड्राइवर ने महिला की गोद से बच्चा छीनकर सीट के नीचे डाला, फिर किया रेप

बदायूं गैंगरेप पीड़िता ने मौत से पहले दिए बयान में बताई हैवानियत की दास्तां
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज