Home /News /uttar-pradesh /

OMG: एक मछली के लिए 3 लाख रुपये देने को तैयार हैं खरीदार, जानें ऐसी क्या है खासियत?

OMG: एक मछली के लिए 3 लाख रुपये देने को तैयार हैं खरीदार, जानें ऐसी क्या है खासियत?

बुलंदशहर मेेंं दिखी  अनोखी मछली

बुलंदशहर मेेंं दिखी अनोखी मछली

OMG News: यूपी के बुलंदशहर में एक्वेरियम कारोबारी के पास ऐसी मछली है, जिसकी स्किन के ऊपर 'अल्लाह' और 'मोहम्मद' जैसी आकृति लिखी दिखती है. ऑस्‍कर प्रजाति की यह मछली हिंदू कारोबारी के एक्वेरियम में रखी है. इसे खरीदने के लिए कई लोग 3 लाख रुपए तक देने को तैयार हैं, लेकिन व्‍यापारी इसे बेचने को तैयार नहीं है. कारोबारी के मुताबिक वह 3 साल पहले यह मछली खरीदकर लाया था.

अधिक पढ़ें ...

बुलंदशहर. उत्तर प्रदेश में एक मछली इन दिनों चर्चा का विषय बनी हुई है. दावा किया जा रहा है कि ऑस्‍कर प्रजाति की इस मछली पर अल्‍लाह और मोहम्‍मद जैसी आकृति दिख रही है. खास बात यह है कि मछली हिंदू व्‍यापारी के एक्‍वेरियम में पल रही है. बुलंदशहर के थाना कोतवाली नगर क्षेत्र के कृष्णा नगर कॉलोनी के व्‍यापारी ने ऑस्‍कर प्रजाति की इस मछली को व्‍यापारी ने तीन साल पहले खरीदा था. पिछले 10 साल से हिंदू व्‍यापारी एक्‍वेरियम और मछली पालने का काम कर रहा है.

ऑस्‍कर प्रजाति की यह मछली उस वक्त चर्चा में आई जब हिंदू व्यापारी के यहां खरीदारी करने एक मुस्लिम शख्स पहुंचा. उसकी नजर इस मछली पर पड़ी. उसने दावा कि ऑस्कर प्रजाति की इस मछली कि स्किन के ऊपर अल्लाह और मोहम्मद लिखा हुआ है. मछली पर अल्लाह और मोहम्मद का नाम लिखे होने की ख़बर जैसे ही शहर में फैली तो उसके बाद व्यापारी के यहां मछली देखने पहुंचने वाले लोगों का तांता लग गया.

इस मछली को खरीदने के लिए भी कई लोग संपर्क कर चुके हैं. हिंदू व्‍यापारी का दावा है कि मुस्‍लिम धर्म से ताल्‍लुक रखने वाले लोग इस मछली की कीमत तीन लाख तक लगा चुके हैं. हिंदू व्‍यापारी ने बताया कि वह तीन साल पहले इस मछली को खरीदकर लाया था. उसे उर्दू नहीं आती, इस वजह से अभी तक उसे इस खासियत की जानकारी नहीं हो पाई थी. हालांकि हिन्दू व्यापारी इस मछली को बेचने को तैयार नहीं है.

Tags: Bulandshahar, OMG News, Up news in hindi

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर