होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /जिस पत्नी और बेटे की हत्या का दर्ज करवाया था मुकदमा, वो जिन्दा मिली... गुत्थी सुलझाने में पुलिस भी उलझी

जिस पत्नी और बेटे की हत्या का दर्ज करवाया था मुकदमा, वो जिन्दा मिली... गुत्थी सुलझाने में पुलिस भी उलझी

Bulandshahr: पुलिस ने रूहीनाज और उसके बेटे को जिंदा किया बरामद

Bulandshahr: पुलिस ने रूहीनाज और उसके बेटे को जिंदा किया बरामद

Bulandshahr Crime News: बुलंदशहर के थाना कोतवाली देहात क्षेत्र के काजमपुर देवली के ताबिश का निकाह 6 वर्ष पहले बुलंदशहर ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

8 महीने पहले रूहीनाज अपने बेटे के साथ हो गई थी गायब
करीब डेढ़ महीने पहले पति ताबिश ने दर्ज करवाया था हत्या का केस
पुलिस तफ्तीश के दौरान रूहीनाज और उसके बेटे को मेरठ से किया गया बरामद

बुलंदशहर. यूपी के बुलंदशहर में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है. डेढ़ महीने पहले जिस महिला और उसके बेटे की हत्या का मुकदमा दर्ज हुआ था उसे पुलिस ने मेरठ से पुत्र सहित सकुशल बरामद किया है. अब गुमशुदगी और कथित हत्या के इस मुकदमे को सुलझाने में पुलिस भी उलझती दिख रही है. पुलिस की मानें तो अब तफ्तीश जारी है कि महिला के पति ने हत्या का मुकदमा क्यों दर्ज करवाया? वहीं महिला क्यों नाम बदलकर आठ महीने से मेरठ में एक किराए के मकान में रह रही थी.

दरअसल, बुलंदशहर के थाना कोतवाली देहात क्षेत्र के काजमपुर देवली के ताबिश का निकाह 6 वर्ष पहले बुलंदशहर थाना नगर कोतवाली क्षेत्र की बीसा कॉलोनी में रहने वाली रूहीनाज के साथ हुआ था. शादी के बाद रुहिनाज और ताबिश को एक बेटा भी हुआ. शादी के बाद ताबिश रोजगार के चक्कर में सऊदी अरब चला गया. इसी साल फरवरी माह में रूहीनाज अपने एक बच्चे के साथ अचानक गायब हो गई. परिवार वालों ने इसकी जानकारी ताबिश को दी तो वह भारत लौट आया और रूहीनाज की तलाश में जुट गया. लेकिन रुहिनाज का कहीं भी सुराग नहीं लग पाया. इसके बाद ताबिश ने शक के आधार पर अपनी सास और साले अदनान के खिलाफ बुलन्दशहर नगर कोतवाली में हत्या की धारा में एफआईआर दर्ज करा दी.

8 माह से मेरठ में रह रही थी महिला
इस बीच पुलिस पड़ताल कर ही रही थी कि रुहिनाज की इंस्टाग्राम पर की गई पोस्ट का पता पुलिस को चल गया. साइबर टीम और तकनीकी  साक्ष्यों के आधार पर पुलिस ने सोमवार को रुहिनाज और उसके बच्चे को मेरठ से बरामद कर लिया. रुहिनाज पिछले 8 माह से मेरठ में किराए के फ्लैट में रह रही थी. कत्ल की झूठी कहानी क्यों बनाई गई, इसकी तह तक जाने के लिए पुलिस पड़ताल में जुटी हुई है.

पुलिस मामले को सुलझाने में जुटी
पूरे मामले में बुलंदशहर के एसपी सिटी सुरेंद्र नाथ तिवारी ने बताया कि थाना नगर कोतवाली में ताबिश ने अपनी पत्नी और बेटे के कत्ल की एफआईआर दर्ज कराई थी. एफआईआर के आधार पर पुलिस जांच कर ही रही थी कि पुलिस को तकनीकी साक्ष्यों के आधार पर रुहिनाज के जिंदा होने का पता चला. पुलिस ने मेरठ से रूहीनाज और उसके बच्चे को सकुशल बरामद कर लिया है. ताबिश ने कत्ल की झूठी कहानी क्यों लिखी, इसकी पड़ताल की जा रही है. अगर कोई दोषी पाया जाएगा तो उसके खिलाफ वैधानिक कार्यवाही की जाएगी।

Tags: Bulandshahr news, Bulandshahr police, UP latest news

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें