बुलंदशहर: नेशनल हाइवे पर मिला महिला का शव, रेप की आशंका

दिल्ली कानपुर नेशनल हाईवे किनारे सिकंदराबाद में अज्ञात नवविवाहिता का शव मिला है. ग्रामीणों के अनुसार उसकी हत्या के बाद हत्यारे शव हाईवे किनारे फेंक फरार हो गए.

News18 Uttar Pradesh
Updated: April 17, 2018, 1:20 PM IST
बुलंदशहर: नेशनल हाइवे पर मिला महिला का शव, रेप की आशंका
हाईवे के किनारे खेत में मिला महिला का शव. Photo: News18
News18 Uttar Pradesh
Updated: April 17, 2018, 1:20 PM IST
यूपी के बुलंदशहर में एनएच 91 (दिल्ली कानपुर नेशनल हाइवे) पर अज्ञात नवविवाहित महिला की हत्या कर शव को हाईवे किनारे स्थिति खेत में फेंक हत्यारे फरार हो गए. महिला का अस्त-व्यस्त कपड़ों से रेप के बाद हत्या की आशंका जताई जा रही है. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. दिनदहाड़े हाईवे पर हुई वारदात पुलिस महकमे में हड़कंप मचा है.

दिल्ली कानपुर नेशनल हाईवे किनारे सिकंदराबाद में अज्ञात नवविवाहिता का शव मिला है. ग्रामीणों के अनुसार उसकी हत्या के बाद हत्यारे शव हाईवे किनारे फेंक फरार हो गए. महिला का शव देखने वाले ग्रामीणों ने बताया कि महिला के कपड़े अस्तव्यस्त थे, जिससे रेप की आशंका को नकारा नहीं जा सकता.
मौके पर फोरेंसिक टीम ने सबूत इकट्ठा किए, वहीं पुलिस ने भी अपनी जांच शुरू कर दी है. उधर महिला के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है.

बुलंदशहर के एसपी सिटी डॉ प्रवीण रंजन सिंह ने बताया कि अभी ये सूचना मिली है कि महिला का शव एक खेत में पड़ा हुआ है. मौके पर प्रभारी निरीक्षक के साथ फोरेंसिक टीम पहुंच गई है. शुरुआती जांच में महिला की उम्र 27 से 28 साल की लग रही है. लग रहा है कि उसकी नई शादी हुई है. महिला ग्रामीण परिवेष की है. उसकी कहीं और हत्या करके शव यहां डाला गया है. उन्होंने कहा कि उसकी साड़ी से ही उसका गला कसकर मारा गया है. शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा जा रहा है. उसकी शिनाख्त के बाद अग्रिम कार्रवाई की जाएगी.

(रिपोर्ट: सैय्यद अली शरर)
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
-->