तिहरे हत्याकांड से सहमा बुलंदशहर, मां और दो मासूम बच्चों का बेरहमी से कत्ल

बुलंदशहर में कोतवाली नगर इलाके के गिरधारी नगर में वारदात का खुलासा उस वक्त हुआ जब मकान मालिक महिला को किसी ने बताया के आप के घर से खून बह रहा है.

News18 Uttar Pradesh
Updated: August 30, 2018, 2:32 PM IST
तिहरे हत्याकांड से सहमा बुलंदशहर, मां और दो मासूम बच्चों का बेरहमी से कत्ल
हत्या की सूचना के बाद मौके पर पहुंचे पुलिस के आला अधिकारी. Photo: News 18
News18 Uttar Pradesh
Updated: August 30, 2018, 2:32 PM IST
उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में कोतवाली नगर इलाके के गिरधारी नगर में उस वक्त हड़कंप मच गया, जब एक महिला और उसके दो मासूम बच्चों की उन्हीं के घर मे गला रेत कर निर्ममता से मौत के घाट उतार दिया गया. घटना से पुलिस की सुरक्षा व्यवस्था पर भी सवाल उठ रहे हैं कि कैसे एक कालोनी मे बदमाशों ने दिन-दहाड़े ट्रिपल मर्डर को बेख़ौफ़ होकर अंजाम दिया और आराम से घटना को अंजाम देकर हत्यारे फरार हो गए.

वहीं घटना के बाद से महिला का पति राम कुमार भी पुलिस को नहीं मिला है. शुरुआती जांच में पुलिस किसी करीबी का हाथ होने की आशंका जाहिर कर रही है. वारदात का खुलासा उस वक्त हुआ जब मकान मालिक महिला को किसी ने बताया के आप के घर से खून बह रहा है. मौके पर पहुंची मकान मालकिन वहां का नज़ारा देखकर बेहोश हो गईं. कमरे मे महिला रुबीना ओर उसके दो मासूम बच्चों की गर्दन कटी लाशें पड़ी हुई थीं.

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस एसएसपी समेत सभी पुलिस अफसर मौके पर पहुंचे. पुलिस की माने तो पैसो के विवाद मे किसी परिजन द्वारा ही इस लोमहर्षक ट्रिपल मर्डर को अंजाम दिया गया है. पुलिस जल्द ही हत्यारों की गिरफ्तारी की बात कर रही है. यह अलग बात है के अभी तक पुलिस के हाथ खाली है.

(रिपोर्ट: सैयद अली शरर)

ये भी पढ़ें: 

मैनपुरी: शराबी टीचर ने खुद की नाबालिग बेटी से की छेड़छाड़, पत्नी ने लिखाया मुकदमा

पत्नी और दो बेटियों को मारकर युवक ने पुलिस को कहा-मैं भी जा रहा हूं मरने

कानपुरः बीजेपी नेता संदीप ठाकुर पर फायर, हमलावर फरार
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर