Home /News /uttar-pradesh /

Video: बर्थडे पार्टी में चाचा से कहते रहे बच्चे-मत मारो गोली, फिर भी भाई और भाभी को भून डाला

Video: बर्थडे पार्टी में चाचा से कहते रहे बच्चे-मत मारो गोली, फिर भी भाई और भाभी को भून डाला

Bulandshahr: पुलिस ने आरोपी मूलचंद को पिस्टल समेत गिरफ्तार कर लिया.

Bulandshahr: पुलिस ने आरोपी मूलचंद को पिस्टल समेत गिरफ्तार कर लिया.

Bulandshahr: बता दें कि आरोपी मूलचंद सिक्योरिटी गार्ड की नोएडा में नौकरी करता है. फिलहाल अवैध पिस्टल के साथ थाना खानपुर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. मामले में एसएसपी संतोष कुमार सिंह का कहना है कि जमीन के विवाद में इस पूरी घटना को अंजाम दिया गया है. आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है, पूछताछ की जा रही है. गोली लगने से घायल पति-पत्नी की हालत खतरे से बाहर है.

अधिक पढ़ें ...

बुलंदशहर. यूपी के बुलंदशहर (Bulandshahr) जिले में खानपुर थाना क्षेत्र के खिदरपुर गांव में 13 नवंबर की रात बर्थडे पार्टी में एक युवक ने अपने बड़े भाई व भाभी को गोलियों से भून दिया. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी मूलचंद को पिस्टल समेत गिरफ्तार कर लिया. इसके बाद दोनों घायलों को बुलंदशहर जिला अस्पताल भेजा गया. यहां से उन्हें दिल्ली रेफर कर दिया. दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में दोनों का इलाज जारी है लेकिन इस घटनाक्रम के समय छोटे-छोटे बच्चे अपने आरोपी चाचा से गोली ना चलाने की गुहार लगा रहे थे. मासूम बच्चों की गुहार का वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

घटना खानपुर थाना क्षेत्र के खिदरपुर गांव की है. मोहित शर्मा के घर उनकी बेटी मानसी का बर्थडे कार्यक्रम चल रहा था. इस दौरान शराब पार्टी भी हुई. बताया जा रहा है कि मोहित शर्मा की छोटे भाई मूलचंद शर्मा से पैतृक संपत्ति के बंटवारे को लेकर कहासुनी हो गई.

इसके बाद दोनों पक्षों में मारपीट भी हुई. ज्यादा विवाद बढ़ा तो मूलचंद पिस्टल निकाल लाया और बड़े भाई मोहित को गोली मार दी जो उसके हाथ में लगी. गोली की आवाज सुनकर मोहित की पत्नी पूजा शर्मा बीच-बचाव में आई तो आरोपी ने उनको भी गोलियां मार दी. पूजा को तीन गोली लगना बताया है.

UP में गायों के इलाज के लिए शुरू होगी ‘अभिनव एंबुलेंस’, CM योगी जल्द करेंगे उद्घाटन

बता दें कि आरोपी मूलचंद सिक्योरिटी गार्ड की नोएडा में नौकरी करता है. फिलहाल अवैध पिस्टल के साथ थाना खानपुर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. मामले में एसएसपी संतोष कुमार सिंह का कहना है कि जमीन के विवाद में इस पूरी घटना को अंजाम दिया गया है. आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है, पूछताछ की जा रही है. गोली लगने से घायल पति-पत्नी की हालत खतरे से बाहर है.

Tags: Bulandshahr news, Bulandshahr police, Family murder, Most viral video, Up crime news, UP news, UP police

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर