रायबरेली: बेखौफ दबंगों ने शादीशुदा माहिला से की छेड़छाड़, बचाने आये पति और सुसर का हाथ-पैर तोड़ा

रायबरेली में दबंगों ने पहले महिला से छेड़खानी की इसका विरोध करने पर उसके पति और ससुर की पटाई कर दी.
रायबरेली में दबंगों ने पहले महिला से छेड़खानी की इसका विरोध करने पर उसके पति और ससुर की पटाई कर दी.

रायबरेली (Rae Bareli) में दबंगों के हौंसले इतने बुलंद है कि दिनदहाड़े एक शादीशुदा माहिला (Women) से की छेड़छाड़ (Molesting) की. महिला को बचाने के लिए पहुंचे पति (Husband) और उसके ससुर पर दबंगों ने लाठी-डंडों से हमला कर हाथ-पैर तोड़ दिया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 13, 2020, 8:26 PM IST
  • Share this:
रायबरेली. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में महिलाओं के साथ दुर्व्यवहार की घटनाएं कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. कभी उनसे रेप (Rape) किया जाता है तो कभी सारेआम छेड़छाड़ (Molestation) की जाती है. हाथरस के बाद यूपी में कई मामले सामने आ चुके हैं, लेकिन महिलाओं की सुरक्षा (Security) को लेकर यूपी पुलिस जरा भी गंभीर नहीं है. ताजा मामला रायबरेली (RaeBareli) से सामने आया है. यहां पर दबंगों ने एक विवाहित महिला से छेड़छाड़ की. जब महिला के पति और ससुर ने इसका विरोध किया तो दबंगों ने दोनों की लाठी-डंडों स पिटाई कर दी.

महिला के पति और ससुर को पीटने का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. पीड़ित ने मामले की शिकायत पुलिस से भी की, लेकिन आरोपियों के खिलाफ पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की. इसके बाद पीड़ित पुलिस अधीक्षक के पास न्याय की गुहार लगाने पहुंचा है. पीड़ित पक्ष के अनुसार रायबरेली के शिवगढ़ थाना क्षेत्र के उत्साह गांव में एक विवाहित महिला के साथ छेड़छाड़ का विरोध करने पर महिला के ससुर और पति को दबंगों ने लाठी-डंडों से जमकर पीटा. इतना पीटा कि हाथ पैर तक टूट गए. पीड़ित किसी तरीके से थाने पहुंचा तो वहां पर उसको न्याय नहीं मिला. आज घायल स्थिति में महिला का पति और ससुर न्याय की मांग करने के लिए एसपी कार्यालय पहुंचे और उन्होंने अपनी आपबीती एसपी को बताई.

यूपी के जेलों में बंद कैदियों को बड़ी राहत! दीपावली से शुरू हो सकती है अपनों से मुलाकात




पीड़ितों के मुताबिक बीती 7 तारीख को थाना क्षेत्र के केनवा गांव में अपनी पत्नी के साथ हुई छेड़छाड़ का विरोध करने पर दबंगों ने उसे और उसके पिता को जमकर लाठी-डंडों से पीटा. पीड़ित अपने साथ पिटाई का वीडियो भी लेकर आया था, जिसे उसने पुलिस के आला अधिकारियों के सामने प्रस्तुत किया. पीड़ित जमुना प्रसाद और गंगा प्रसाद की मानें तो दबंगों ने उसे बेरहमी पूर्वक पीटा, जिससे उसका पैर टूट गया और उसके पिता हाथ भी टूटा है.

सोशल मीडिया पर दबंगों द्वारा पिटाई का वीडियो वायरल होने के बाद अपर पुलिस अधीक्षक का कहना है कि मामला जमीनी विवाद से जुड़ा है. इस मामले में कहना है कि छोटी सी बात को लेकर विवाद हुआ और मारपीट हुई, जिसके बाद दोनों पक्षों की तहरीर पर एफआईआर दर्ज कर ली गई है. इस मामले में पुलिस ने लोगों को गिरफ्तार किया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज