Assembly Banner 2021

कुशीनगर: सूने घर में घुसे चोरों ने पहले की शराब पार्टी फिर ज्वैलरी और कैश लेकर हुये फरार

चोरी के बाद घर में बिखरा पड़ा सामान.

चोरी के बाद घर में बिखरा पड़ा सामान.

कुशीनगर (Kushinagar) में एक घर में घुसे चोरों ने पहले उस घर में शराब की पार्टी (Wine Party) की उसके बाद घर में रखे-जेवर (Jewelry) और नकली लेकर फरार हो गये. मौके पर पहुंची पुलिस (Police) घटना की जांच कर रही हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 28, 2021, 4:10 PM IST
  • Share this:
कुशीनगर. घरों और दुकानों में चोरी की घटनाओं के बारे में आपने कई बार सुना होगा. लेकिन, कुशीनगर (Kushinagar) में चोरी का एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसमें चोरों ने पहले उस घर के अंदर पार्टी की, उसके बाद चोर घर का माल लेकर फरार हो गये. जानकारी के अनुसार कुशीनगर के विशनपुरा थाने के दुदही कस्बे में एक बंद घर में घुसे बेखौफ चोरों ने पहले तो घर में बैठकर शराब पी उसके बाद चोर घर का सारा सामान बांधकर फरार हो गये. बताया जाता है कि चोर कटरैंन के रास्ते घर में घुसे थे. पीड़ित की सूचना पर मौके पर पहुंची विशुनपुरा पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है.

विशुनपुरा थाने के दुदही कस्बा निवासी मनीष जायसवाल पुत्र छोटे लाल जायसवाल अपने घर को बंद करके गोरखपुर गए थे. इसी मौके का फायदा उठाकर अज्ञात चोरों ने सीढी के रास्ते घर में घुसकर बड़े ही इत्मीनान से घर में बैठकर शराब की पार्टी की उसके बाद चोर घर से लाखों रुपये की नकदी और सामान लेकर फरार हो गये.

UP: सपा विधायक मनोज पांडेय की बढ़ी मुश्किलें, EOW जांच के बाद बड़ी कार्रवाई की तैयारी



पीड़ित परिवार ने बताया कि चोरों ने घर में रखे लाखों के जेवर, नगदी, टीवी,  कुलर,  इंवर्टर,  बैट्री, गैस सिलेंडर सहित लाखों का सामान चुरा ले गये. घर पर पहुंचे गृहस्वामी ने स्थिति को देख शोर मचाया तो आस-पास के सैकड़ों लोग मौके पर इकट्ठा हुए और इसकी सूचना विशुनपुरा पुलिस को दी. सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंच जांच - पड़ताल में जुट गई. आसपास के लोगों ने बताया कि दो दिन पहले चोरी के दो गैस सिलेंडर पास के खेत में पड़े मिले थे, जो सुरक्षित हैं. विशुनपुरा थानाध्यक्ष संजय कुमार मिश्रा ने बताया कि मामले की जानकारी होने पर मौके पर पहुचकर जांच की गई है जल्द ही मामले का पर्दाफाश किया जायेगा.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज