अपना शहर चुनें

States

हादसा: कानपुर देहात में बस नहर में गिरी, महिला की मौत, 7 लोग घायल

कानपुर देहात में बस पलटने से एक महिला की मौत हो गई है.
कानपुर देहात में बस पलटने से एक महिला की मौत हो गई है.

कानपुर (Kanpur) देहात के मंगलपुर थानांतर्गत जुरिया नहर पुल के पास एक बस (Bus) पलट गई. बस नहर में जा गिरी, जिसमें एक महिला की मौत (Death) हो गई। 7 लोग इसमें घायल हो गए. पुलिस (Police) ने घायलों को अस्पताल (Hospital) भेज दिया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 18, 2021, 5:32 PM IST
  • Share this:
कानपुर. कानपुर (kanpur) देहात के झींझक (Jhinjhak) में सोमवार को एक बस (Bus) पलट कर नहर में जा गिरी. इस हादसे में एक महिला की मौत हो गई. वहीं सात लोग घायल हो हुए हैं. हादसे के बाद इलाके में चीख पुकार का माहौल बन गया. स्थानीय लोगों की मदद से बस में सवार यात्रियाों के निकाल कर सुरक्षित स्थान पर लाया गया. इसके बाद लोगों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया. वहीं बस चालक मौका मिलते ही फरार हो गया है.

जानकारी के अनुसार बस कानपुर देहात के झींझक में सोमवार को मंगलपुर थाना में जुरिया नहर पुल के पास पहुंचते ही पलट गई. बस चालक ने बस से अचानक नियंत्रण खो दिया इसके बाद यह हादसा हुआ. बस सड़क पर पलटती तो शायद किसी की जान नहीं जाती, लेकिन बस अनियंत्रित होकर नहर में पलट गई. बस के पलटने के बाद ही वहां यात्रियों के चीखने की आवाज शुरू हो गई. लोगों की आवाज सुनते ही ग्रामीण मौके पर पहुंच गए और लोगों को बचाने का प्रयास करने लगे. स्थानीय लोगों ने मामले की सूचना पुलिस को दी, जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने लोगों को अस्पताल भेजवाया.





बड़ी खबर: तांडव प्रकरण में लखनऊ पुलिस की टीम मुंबई रवाना, निर्देशक और लेखक से करेगी पूछताछ
बस के नहर में गिरने के कारण बस के अंदर पानी भर गया था और कई यात्री पानी में डूबने लगे. इस घटना में एक महिला की मौत हो गई. पुलिस ने महिला के परिजनों को सूचना देकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. घायलों को कानपुर जिला चिकित्सालय भेजा गया. बस को नहर से बाहर निकालने का प्रयास किया जा रहा है. जबकि बस चालक हादसे के फौरन बाद से ही मौके से फरार हो गया है. पुलिस उसकी खोज शुरू कर रही है. यह बस कैसे अचानक पलट गई इसकी जानकारी भी जुटाई जा रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज