लाइव टीवी

यूपी के इस शहर मे मोबाइल फोन खरीदने पर फ्री मिलेगा 1 किलो प्‍याज

News18 Uttar Pradesh
Updated: December 12, 2019, 3:03 PM IST
यूपी के इस शहर मे मोबाइल फोन खरीदने पर फ्री मिलेगा 1 किलो प्‍याज
फ्री प्‍याज का ऑफर इन दिनों लोगों के बीच चर्चा का विषय बन चुका है.

प्‍याज (Onion) को लेकर देश के विभिन्‍न शहरों में मचे इस कोहराम को देखते हुए कारोबारी ने अपनी ‘ब्रांडिंग’ का अनोखा तरीका खोज निकाला है.

  • Share this:
हापुड़ (Hapur) : प्‍याज (Onion) की आसमान छूती कीमतों को अब कारोबार के प्रमोशन (Promotion) के लिए इस्‍तेमाल किया जा रहा है. इसी तरह की एक कोशिश हापुड़ के एक मोबाइल फोन विक्रेता ने की है. इस मोबाइल फोन विक्रेता ने ऑफर (Offer) दिया है कि मोबाइल फोन खरीदने वाले हर शख्‍स को वह एक किलो प्‍याज फ्री देगा. अपने अनोखे ऑफर के चलते यह मोबाइल कारोबारी न केवल हापुड़ बल्कि आस-पास के शहरों में चर्चा का विषय बन चुका है.

दरअसल, हम बात कर रहे हैं हापुड़ शहर के रेलवे रोड पर मोबाइल की दुकान चलाने वाले सूरज गुप्‍ता की. सूरज गुप्‍ता की चर्चा इन दिनों हापुड़ में हर किसी के जुबान पर है.  इस चर्चा की वजह भी बेदख अनोखी है. इन दिनों यह मोबाइल विक्रेता एंड्रॉयड फोन खरीदने वाले ग्राहक को एक किलो प्‍याज मुफ्त दे रहा है. उल्‍लेखनीय है कि पिछले कुछ दिनों की कीमतों में बेतहाशा वृद्धि के बाद प्‍याज लगभग खाने की थाली से गायब हो चुका है.

इसी बीच, देश के कई शहरों से प्‍याज की चोरी और लूट जैसे मामले भी सामने आ रहे हैं. प्‍याज को लेकर देश के विभिन्‍न शहरों में मचे इस कोहराम को देखते हुए कारोबारी ने अपनी ‘ब्रांडिंग’ का अनोखा तरीका खोज लिया. उसने अपने दुकान के बाहर एक बोर्ड लगाया, जिसमें लिखा था ‘आज का ऑफर, किसी भी एंड्रॉयड फोन के साथ एक किलो प्‍याज मुफ्त’. इस बोर्ड के लगते ही सूरज गुप्‍ता की चर्चा शहर में हर किसी के जुबां पर छा गई.

वहीं, इस ऑफर को लेकर सूरज गुप्‍ता का कहना है कि महंगाई को देखकर उन्‍होंने यह ऑफर शुरू किया है. बाजार में प्‍याज 100 रूपये से 120 रूपये किलो तक बिक रहा है. आम आदमी महंगी प्‍याज को खरीद नहीं पा रहा है,  इसलिए उन्‍होंने नया फोन खरीदने पर एक किलो प्‍याज फ्री देने का ऑफर शुरू किया है. उन्‍होंने बताया कि ऑफर शुरू करने के बाद करीब 20 से 25 ग्राहकों को वे फ्री प्‍याज दे चुके है.

यह भी पढ़ें:
अयोध्या फैसला: निर्मोही अखाड़ा ने SC में दायर की रिव्यू पिटीशन, सुनवाई आज
बागपत: रेप पीड़िता के घर धमकी भरे पोस्टर चिपकाने के मामले में आरोपी गिरफ्तारबहराइच में इनोवा की बेकाबू ट्रक से टक्कर, 6 बारातियों की मौत, 3 लोग घायल

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए हापुड़ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 12, 2019, 3:03 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर