Choose Municipal Ward
    CLICK HERE FOR DETAILED RESULTS

    जौनपुर: मल्हनी विधानसभा उपचुनाव में प्रत्याशियों के प्रचार के तरीके को देख दंग रह जाएंगे आप

    विधानसभा उपचुनाव में प्रत्याशी चुनाव प्रचार के लिए अजब- गजब तरीके अपना रहे हैं.
    विधानसभा उपचुनाव में प्रत्याशी चुनाव प्रचार के लिए अजब- गजब तरीके अपना रहे हैं.

    जौनपुर (Jaunpur) के मल्हनी विधान सभा (Malhani Legislative Assembly) सीट पर उपचुनाव (By election) में प्रत्याशी चुनाव- प्रचार के अलग-गजब तरीके अपना रहे हैं.

    • News18Hindi
    • Last Updated: October 25, 2020, 2:56 PM IST
    • Share this:
    जौनपुर. जौनपुर (Jaunpur) के मल्हनी विधान सभा (Malhani Legislative Assembly) सीट पर उपचुनाव (By election) का चुनावी शोर शुरू हो चुका है. सभी प्रत्याशी चुनाव प्रचार(Election Campaign) के लिए मैदान में उतर चुके हैं. वोटरों (Voters) को लुभाने और अपनी बात वोटरों के सामने रखने के लिए प्रत्याशी तरह-तरह के हथकंडे अपना रहे हैं. कौन सा प्रत्याशी वोटरों को ज्यादा लुभा पाता है यह बात को चुनाव के परिणाम घोषित होने के बाद ही पता चलेगा. लेकिन उम्मीदवारों के चुनाव प्रचार के तरीकों से वोटरों का मनोरंजन हो रहा है.

    मल्हनी के बक्शा, सिकरारा इलाके के कई गांवों में निर्दलीय प्रत्याशी धनंजय सिंह अपने समर्थकों के साथ हाथो में गैस सिलेंडर लेकर प्रचार करते दिखाई दिये. घरेलू गैस सिलेंडर को हाथों में लेकर एक दूसरे के पास अपने पक्ष में वोट करने के लिए माहौल बना रहे हैं. जौनपुर के पूर्व सांसद रह चुके निर्दलीय प्रत्याशी धनंजय सिंह का चुनाव चिन्ह घरेलू गैस सिलेंडर है. इसलिए वोटरों को लुभाने के लिए वो इस तरह से प्रचार कर रहे हैं. वहीं इलाके के दर्जनों लोग धनंजय सिंह को अपना विकास पुरुष बताते हुए जिताने की बात कह रहे हैं.

    गोरखपुर में आज लगेगी 'संतों की अदालत', दंडाधिकारी की भूमिका में होंगे CM योगी



    बता दें कि बीजेपी से मनोज सिंह, एसपी से लकी यादव, बीएसपी से जय प्रकाश दुबे, कांग्रेस से राकेश मिश्र को बड़ी पार्टियों अपना प्रत्याशी बनाकर उप चुनावी मैदान मे उतारा है, जबकी निर्दलीय धनंजय सिंह के चुनाव मैदान में ताल ठोकने से मल्हनी सीट की लड़ाई और रोचक बन गई है. बीजेपी, सपा, धनंजय तींनो दमदारी से प्रचार कर रहे हैं. माना जा रहा है कि मुकाबला त्रिकोणीय हो सकता है. असली परिणाम आगामी 10 नवम्बर को चुनाव रिजल्ट आने के बाद ही तय  होगा. कहा यह  भी जा रहा है कि इस चुनाव में उसी को जीत मिलेगी, जो मल्हनी की जनता की सुख-दुख का साथी ही नहीं बल्कि क्षेत्र की बुनियादी सुविधाओं को पूरा करके दिखाएगा. उसी के सिर में जनता ताज रखेगी, जो क्षेत्र के विकास के लिए काम करेगा.
    अगली ख़बर

    फोटो

    टॉप स्टोरीज