भदोही जनपद के सीडीओ विवेक त्रिपाठी का कोरोना से निधन, लखनऊ की अस्पताल में चल रहा था इलाज

भदोही जनपद के सीडीओ विवेक त्रिपाठी का कोरोना से निधन हो गया है.
भदोही जनपद के सीडीओ विवेक त्रिपाठी का कोरोना से निधन हो गया है.

भदोही (Bhadohi) जनपद के मुख्य विकास अधिकारी विवेक त्रिपाठी का कोरोना संक्रमण (Corona infection) की वजह से इलाज के दौरान लखनऊ में निधन हो गया. प्रतापगढ़ के रहने विवेक त्रिपाठी की गिनती ईमानदार और निष्ठावान अधिकारियों में होती थी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 7, 2020, 11:20 AM IST
  • Share this:
भदोही. भदोही (Bhadohi) जनपद के मुख्य विकास अधिकारी विवेक त्रिपाठी का कोरोना संक्रमण (Corona infection) की वजह से निधन हो गया है. बीते दिनों उनकी रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव (Corona positive) आई थी, जिसके बाद उनको इलाज के लिए लखनऊ भेजा गया था. लखनऊ (Lucknow) के पीजीआई(PGI) में उनका इलाज चल रहा था. इलाज के दौरान मंगलवार रात करीब 2 बजे उनका निधन हो गया.

प्रतापगढ़ के रहने वाले भदोही जनपद के मुख्य विकास अधिकारी विवेक त्रिपाठी की गिनती ईमानदार और निष्ठावान अधिकारियों में होती थी. विवेक त्रिपाठी ने अपने नौकरी के कार्यकाल में सभी जिम्मेदारियों को कड़ी मेहनत और निष्ठा से निभाया है. त्रिपाठी भदोही जनपद में भी काफी समय से तैनात रहे हैं. तैनाती के दौरान उन्होंने कड़ी मेहनत से अपनी जिम्मेदारी का निर्वहन किया.

Hathras Case की जांच कर रही SIT को 10 दिन का और मिला वक्त, आज ही सौंपनी थी रिपोर्ट



कुछ दिनों पहले कोरोना के शुरुआती लक्षण मिलने के बाद उन्होंने अपनी जांच करवाई थी, जिसमें उनकी रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव पाई गई थी. इसके बाद इलाज के लिए उनको लखनऊ के पीजीआई अस्पताल में भर्ती कराया गया था. लेकिन मंगलवार देर रात करीब 2 बजे विवेक त्रिपाठी का निधन हो गया. अपर जिलाधिकारी शैलेंद्र मिश्रा ने इस बाबत जानकारी देते हुए बताया कि कोरोना की वजह से रात में करीब 2 बजे सीडीओ विवेक त्रिपाठी का निधन हुआ है.
भदोही जनपद में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या पहुंची 1672
भदोही जनपद में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या लगातार बढ़ रही है अभी तक 1672 कोरोना पॉजिटिव मरीज पाए गए हैं, जिनमें 1528 मरीज स्वस्थ होकर डिस्चार्ज हो चुके हैं. भदोही जनपद में स्वास्थ्य विभाग के द्वारा 43749 लोगों की कोरोना की जांच की है. इसमें 42520 लोगों की जांच का रिजल्ट आ चुका है.

मिनिस्ट्री ऑफ हेल्थ एंड फैमिली वेलफेयर के आंकड़ों के अनुसार देश में कोरोना संक्रमितों की संख्या तेजी से बढ़ रही है. पिछले 24 घंटों में देश में कोरोना के 72,049 मामले सामने आए हैं. वहीं 986 लोगों की मौत हुई है. इसी के साथ देश में कोरोना संक्रमितों को आंकड़ा 67,57132 पहुंच गया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज