किन्नर ने युवक को दिया जिंदगी भर का दर्द, मेहनताना मांगने पर काटा प्राइवेट पार्ट

जख्मी युवक को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है जहां उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है. वहीं आरोपी किन्नर अपने घर से फरार हो गया है. पुलिस उसकी तलाश में दबिश दे रही है.

News18Hindi
Updated: July 19, 2019, 8:13 AM IST
किन्नर ने युवक को दिया जिंदगी भर का दर्द, मेहनताना मांगने पर काटा प्राइवेट पार्ट
युवक की गंभीर हालत को देखते हुए उसे दिल्ली रैफर किया गया है। (प्रतीकात्मक फोटो)
News18Hindi
Updated: July 19, 2019, 8:13 AM IST
उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में एक युवक को अपनी मेहनत के पैसे मांगना भारी पड़ गया. एक किन्नर ने उसे नशीला पेय पिलाकर उसका प्राइवेट पार्ट (निजी अंग) काट दिया. जिसके बाद युवक को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है जहां उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है. वहीं किन्नर अपने घर से फरार हो गया है. पुलिस उसकी तलाश में दबिश दे रही है. पुलिस के अनुसार फिलहाल कोई भी मामला दर्ज नहीं किया गया है लेकिन सूचना पर पुलिस अपनी कार्रवाई कर रही है.

मेहनताने की रकम मांगने गया था
पुलिस ने बताया कि आरोपी किन्नर के घर पर युवक ने कुछ काम किया था. जिसकी रकम किन्नर ने उसे नहीं चुकाई थी. युवक गुरुवार रात को किन्नर के घर अपने मेहनताने के पैसे लेने गया था. इस दौरान किन्नर ने उसे चार पिलाने के बहाने नशीला पेय पिला दिया. जिसके बाद वह अचेत हो गया और उसने युवक का निजी अंग काट दिया.

किसी तरह पहुंचा घर

थोड़ी देर में युवक को होश आया तो वह किसी तरह खुद ही घर पहुंचा और परिजन को इस संबंध में जानकारी दी. जिसके बाद उसे तत्काल अस्पताल में भर्ती करवाया गया. सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंची और पूछताछ के बाद किन्नर को पकड़ने उसके घर गई तो वह फरार हो गया था. देर रात तक मामले के संबंध में कोई शिकायत नहीं की गई थी.

अब दिल्ली में होगा इलाज
युवक का इलाज कर रहे चिकित्सकों के अनुसार उसकी हालत काफी खराब है और उसकी प्लास्टिक सर्जरी करनी होगी. लेकिन यह दिल्ली में ही संभव है. जिसके बाद रात को ही युवक को दिल्ली रैफर कर दिया गया.
Loading...

ये भी पढ़ें- प्रेमी बोला था- शादी नहीं की तो गिफ्ट करूंगा भाई का शव, अब..

झीलों की नगरी से गुमटियों का शहर बन गया भोपाल 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मुरादाबाद से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 19, 2019, 7:58 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...