बच्चा चोरी के शक में महिला को घेरा, तोड़ दी बोलेरो, 100 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज

ग्रामीणों को जब इस बात की जानकारी हुई की महिला बोलेरो से आई है. तो उनमें से कुछ लोगों ने बोलेरो को घेर लिया और चालक मुन्ना से गाड़ी का कागज और ड्राइविंग लाइसेंस मांगने लगे.

News18 Uttar Pradesh
Updated: August 31, 2019, 3:00 PM IST
बच्चा चोरी के शक में महिला को घेरा, तोड़ दी बोलेरो, 100 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज
बच्चा चोरी के शक में महिला को घेरा, तोड़ दी बोलेरो, 100 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज
News18 Uttar Pradesh
Updated: August 31, 2019, 3:00 PM IST
उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के कई जिलों में बच्चा चोर गिरोह (Child Lifter Gang) समझकर भीड़ द्वारा पिटाई की खबरें लगातार सामने आ रही हैं. ताजा मामला सीएम सिटी गोरखपुर (Gorakhpur) का है. जहां बच्चा चोरी की अफवाह को लेकर परिवार के साथ जा रही एक महिला को भीड़ के गुस्से का शिकार होना पड़ा है. हालांकि पुलिस ने मुस्तैदी दिखाते हुये महिला समेत उसके परिवार को बचा लिया.

कौन होगा UP का अगला मुख्य सचिव, अनूप चंद्र आज होंगे रिटायर

दरअसल बच्चा चोरी के शक को लेकर बोलेरो सवार महिला को ग्रामीणों ने घेर लिया था. जहां हंगामे की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस महिला समेत उसके परिवार को चौकी पर लेकर आई. इस दौरान आक्रोशित ग्रामीणों ने महिला की बोलेरो को क्षतिग्रस्त किया है. वहीं पुलिस ने सख्ती दिखाते हुये 100 अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है.

मामला कैंपियरगंज इलाके का है. जहां कुशीनगर के कप्तानगंज इलाके के मलकूही सौरहा गांव की रहने वाली अख्तरी खातून अपनी बेटी तरन्नुम निशा और बेटे मुन्ना के साथ बोलेरो से कैंपियरगंज के रास्‍ते गोरखपुर की तरफ लौट रही थी. इस दौरान बोलेरो मछलीगांव चौराहे के पास ही पहुंची थी कि लोगों ने उन्हें बच्‍चा चोर समझकर घेर लिया. और उनसे तरह-तरह के सवाल करने लगे. इसी दौरान उधर से गुजर रही पुलिस ने भीड़ को हटाते हुए महिला को पुलिस चौकी पर लेकर आ गयी.

मां को पुलिस चौकी पर ले जाने की जानकारी के बाद बेटी भी चौकी पर पहुंच गई. इसी बीच ग्रामीणों को जब इस बात की जानकारी हुई की महिला बोलेरो से आई है. तो उनमें से कुछ लोगों ने बोलेरो को घेर लिया और चालक मुन्ना से गाड़ी का कागज और ड्राइविंग लाइसेंस मांगने लगे. इतना ही नहीं जब लोगों का इससे भी मन नहीं भरा, तो उसे गाड़ी से उतार कर तोड़फोड़ शुरू कर दिए.

बच्चा चोरी के शक में जुटी भीड़ का हंगामा देखकर मुन्ना भी भागकर चौकी पर पहुंच गया. मौके पर भारी पुलिस फोर्स ने किसी तरह भीड़ पर काबू पाया. वहीं करीब 100 ग्रामीणों पर मुकदमा दर्ज कर क्षतिग्रस्त वाहन को पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया है. इस संबंध में गोरखपुर के वरिष्‍ठ पुलिस अधीक्षक डा. सुनील गुप्‍ता ने हिदायत देते हुए कहा कि बच्‍चा चोरी की अफवाह से लोग सावधान रहें और इस तरह की अफवाहों पर ध्‍यान न दें.

जरुर पढ़ें: नाले के जहरीले पानी से 21 भैंसों की मौत, फैक्ट्री मालिक पर एफआईआर

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए गोरखपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 31, 2019, 3:00 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...