अपना शहर चुनें

States

हमीरपुरः बंधक बनाकर नाबालिग से गैंगरेप, आरोपी तीनों युवक गिरफ्तार

पीड़िता के पिता की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज करके तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है और पीड़िता को मेडिकल के लिए भेजने के लिए कानूनी कार्रवाही शुरू कर दी है

  • Share this:
हमीरपुर जिले में बुधवार को बंधक बनाकर एक नाबालिग लड़की से गैंगरेप करने का मामला सामने आया है. 14 वर्षीय पीड़िता अपने छोटे भाई के साथ खेत गई थी, जहां घात लगाए युवकों ने बंधक बनाकर किशोरी से गैंगरेप किया. गैंगरेप की घटना के बाद इलाके में हड़कंप है. मौके पर पहुंचे पुलिस के आलाधिकारियों ने मामले की जांच शुरू कर दी है.

रिपोर्ट के मुताबिक पीड़िता के पिता की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज करके तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है और पीड़िता को मेडिकल के लिए भेजने के लिए कानूनी कार्रवाही शुरू कर दी है. गिरफ्तार तीनों युवकों पर पुलिस ने पास्को एक्ट जैसी गंभीर धारा में मुकदमा दर्ज किया है.

बिवांर थाना क्षेत्र के एक गांव में रहने वाली पीड़िता वारदात के दिन अपने छोटे भाई के साथ खेत गई थी. आरोपी तीनों युवकों की शिनाख्त क्रमशः आनंद, चांदबाबू व संजय के रुप में की गई है. बताया जाता है आरोपियों ने पीड़िता के भाई को बहला-फुसला कर खेलने के लिए भेज दिया और किशोरी को ट्यूबवेल पर करीब 3 घंटे तक बंधक बनाए रखा और पीड़िता का मुंह दबाकर बारी-बारी से उसके साथ दुष्कर्म किया.



रिपोर्ट कहती है कि गैंगरेप की शिकार हुई पीड़िता ने लोकलाज के डर पहले तो परिजनों को कुछ नहीं बताया, लेकिन परिजनों को वारदात की जानकारी पीड़िता के छोटे भाई से मालूम हुई, जिसके बाद पीड़िता के पिता ने थाने में मामले की तहरीर दी, जिसके बाद पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज