Home /News /uttar-pradesh /

18 years old boy died due to swallowing live fish in chitrakoot upns

चित्रकूट में जिंदा बाम मछली निगलने से युवक की मौत, परिजनों ने लिया तंत्र-मंत्र का सहारा

जिसके बाद मृतक युवक के परिजनों में कोहराम मचा हुआ है. (सांकेतिक तस्वीर/Pixabay)

जिसके बाद मृतक युवक के परिजनों में कोहराम मचा हुआ है. (सांकेतिक तस्वीर/Pixabay)

रास्ते में उसके साथियों के मिल जाने पर किशोर शंकर बाजार न जा कर मानिकपुर बांध पर नहाने चला गया. जहां नहाते समय मछली पकड़ने लगे. उसी समय शंकर ने एक बाम मछली पकड़ी और अपने मुंह में दबा लिया. जिस पर उनके साथियों द्वारा हंसने पर मछली शंकर के पेट में चली गई. जिससे उसकी हालत गंभीर हो गई.

अधिक पढ़ें ...

चित्रकूट. यूपी के चित्रकूट (Chitrakoot) जनपद में एक युवक के जिंदा मछली (Fish) निगलने से उसकी मौत हो गयी है. जिससे क्षेत्र में हड़कंप मच गया है. बता दें कि 18 वर्षीय युवक शंकर रविवार शाम को अपने घर से बाजार सामान लेने जा रहा था. रास्ते में उसके साथियों के मिल जाने पर किशोर शंकर बाजार न जा कर मानिकपुर बांध पर नहाने चला गया. जहां नहाते समय मछली पकड़ने लगे. उसी समय शंकर ने एक बाम मछली पकड़ी और अपने मुंह में दबा लिया. जिस पर उनके साथियों द्वारा हंसने पर मछली शंकर के पेट में चली गई. जिससे उसकी हालत गंभीर हो गई.

मामला मानिकपुर थाना क्षेत्र के सुअरगड़ा गांव का है. उसके परिजन आनन फानन में इलाज के लिये सीएससी मानिकपुर लाए जहां से उसे जिला चिकित्सालय रेफर कर दिया. लेकिन उसके परिजन उसे घर वापस ले आए जहां पर रात भर तंत्र- मंत्र पूजा पाठ में जुटे रहे. जिससे आज सुबह 4:00 बजे किशोर को बेचैनी होने के कारण बाथरूम करने के लिए उठा और वहीं पर गिरकर उसकी मौत हो गई. जिसके बाद मृतक युवक के परिजनों में कोहराम मचा हुआ है.

लखनऊ में बनेगा UP का पहला डॉग पार्क, स्विमिंग के साथ मिलेंगी कई स्पेशल सुविधाएं

मृतक युवक शंकर कोल के परिजनों का कहना है कि कल दोपहर शंकर समान लेने के लिए बाजार गया हुआ था लेकिन रास्ते मे उसके दोस्त मिल गए जो नहाने के लिए तालाब चला गया था. जहां मछली पकड़ने लगे. जिसपर शंकर ने बाम मछली पकड़ लिया और उसे मुंह में दबा लिया. जहां उसकी आज मौत हो गई. वहीं इस घटना से पुलिस अनजान बनी हुई है. उधर, परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.

Tags: Chitrakoot News, Fisherman, Fishing, UP news, UP Police उत्तर प्रदेश

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर