अपना शहर चुनें

States

7.5 लाख का इनामी डकैत बबली कोल का पुलिस से मुठभेड़, दो घायल और चार गिरफ्तार

इनामी डकैत बबली कोल से पुलिस का मुठभेड़
इनामी डकैत बबली कोल से पुलिस का मुठभेड़

पुलिस को जंगल मे इनामी डकैत के होने की खबर मिली. पुलिस अधीक्षक मनोज झा व डीईजी सहित कई थानों की पुलिस मौके पर पहुँच कर जंगल को चारों ओर से घेरा लिया

  • Share this:
चित्रकूट में साढ़े सात लाख के इनामी डकैत बबली कोल से मारकुंडी थाना क्षेत्र के भवानी खेड़ा के जंगल मे पुलिस से मुठभेड़ हुई है. जिसमे दो डकैत पुलिस की गोली लगने से घायल हो गये हैं. साथ ही पुलिस ने चार लोगों को गिरफ्तार भी कर लिया है.

बता दें कि शनिवार सुबह पुलिस को जंगल मे इनामी डकैत के होने की खबर मिली. पुलिस अधीक्षक मनोज झा व डीईजी  सहित कई थानों की पुलिस मौके पर पहुँच कर जंगल को चारों ओर से घेरा लिया. डकैतों ने पुलिस को देखते ही फायरिंग करना शुरू कर दिया.

पुलिस की जवाबी कार्रवाई में दो डकैत गोली लगने से घायल हो गए है. फिलहाल बबली कोल की तलाश में जंगल मे काम्बिंग की जा रही है.



पकड़े गए डकैतों के पास से पुलिस ने एक 315 बार की राइफल व कारतूस सहित खाघ सामग्री बरामद की है. वहीं चित्रकूट के पुलिस अधीक्षक का कहना है कि एमपी और यूपी पुलिस द्वारा संयुक्त ऑपरेशन चलाया गया. जिसमें चार डकैतों की गिरफ्तारी की गई है. हालांकि इनामी डकैत बबली कोल की अभी भी तलाश की जा रही है. (रिपोर्ट- अखिलेश सोनी)
ये भी पढ़ें:

ग्रेटर नोएडा: एसटीएफ से एनकाउंटर में 50 हजार का इनामी डकैत संजय गिरफ्तार

चित्रकूट: एक घंटे पुलिस से इनकाउंटर के बाद इनामी डकैत महेंद्र पासी भाग निकला

अधेड़ का महिला से था अवैध संबंध, पड़ोसी ने की निर्मम हत्या
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज