अपना शहर चुनें

States

7 लाख के इनामी डकैत ने ग्रामीणों पर की फायरिंग, एक घायल

इनामी डकैत बबली कोल
इनामी डकैत बबली कोल

चित्रकूट में चुनाव में दहशत फैलाने को लेकर सात लाख के इनामी डकैत बबली कोल गैंग ने रात में गांव में धावा बोल दिया. इस दौरान डकैतों ने एक युवक को गोली मार दी.

  • Share this:
चित्रकूट में चुनाव में दहशत फैलाने को लेकर सात लाख के इनामी डकैत बबली कोल गैंग ने रात में गांव में धावा बोल दिया. इस दौरान डकैतों ने एक युवक को गोली मार दी. जिससे युवक को गंभीर हालत में सतना जिले के लिए रेफर कर दिया गया है. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पहुंच कर डकैतों के खिलाफ कार्रवाई करते हुए काम्बिंग की लेकिन उनको पकड़ने में  सफलता नहीं मिली.

दरअसल मामला मारकुंडी थाना क्षेत्र के टिकरिया गांव के मनगवां मजरे की है. जन्हा देर रात दस्यु बबुली का दाहिना हांथ सवा लाख का इनामी खूंखार डकैत लवलेश कोल गैंग के साथ गांव पहुंचा. डकैतों ने गांव के मो. हारून के घर पर धावा बोलते हुए जबरदस्ती दरवाजा खुलवाने का प्रयास किया. दरवाजा न खुलने पर डकैतों ने बंदूक की बटों से घर की खिड़की तोड़ फायरिंग शुरू कर दी.

ताबड़तोड़ फायरिंग में मो. हारून का 21 वर्षीय बेटा मो. आसिफ गंभीर रूप से घायल हो गया. बताया जा रहा है कि उसकी जांघ व उंगली में गोली लगी है. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुचकर आनन फानन में घायल आसिफ को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मानिकपुर में भर्ती कराया. जहां प्राथमिक इलाज के बाद उसे पड़ोसी राज्य मध्य प्रदेश के सतना जनपद के लिए रिफर कर दिया गया.



वहीं डकैतों की तलाश में कई थानों की पुलिस काम्बिंग करती रही है, लेकिन अभी तक पुलिस के हाथ खाली हैं. पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार झा ने बताया कि दस्यु गैंग को किसी भी कीमत पर बख़्शा नहीं जाएगा. पुलिस लगातार प्रयास में है उम्मीद है कि जल्द सफलता मिलेगी. (रिपोर्ट-अखिलेश सोनकर)
ये भी पढ़ें: शादी के जश्न में फायरिंग कर युवक ने जोखिम में डाली सैंकड़ों लोगों की जान

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज