अपना शहर चुनें

States

बांदा के बाद अब चित्रकुट में मामा ने नाबालिग भांजी से किया रेप, बताने पर जान से मारने की दी धमकी

दर्ज प्राथमिकी के आधार पर उपाध्याय ने बताया कि बच्ची अपनी मां के साथ एक शादी समारोह में शामिल होने ननिहाल आयी थी. (सांकेतिक फोटो)
दर्ज प्राथमिकी के आधार पर उपाध्याय ने बताया कि बच्ची अपनी मां के साथ एक शादी समारोह में शामिल होने ननिहाल आयी थी. (सांकेतिक फोटो)

भरतकूप थाने (Bharatkup police station) के प्रभारी निरीक्षक संजय उपाध्याय ने सोमवार को बताया कि दस साल की बच्ची के साथ उसके मामा द्वारा रेप किया गया है.

  • Share this:
चित्रकूट. उत्तर प्रदेश के चित्रकूट जिले (Chitrakoot) में भरतकूप थाना क्षेत्र के एक गांव में दस साल की बच्ची के साथ उसके मामा द्वारा कथित रूप से बलात्कार (Rape) किये जाने का मामला सामने आया है. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. भरतकूप थाने (Bharatkup police station) के प्रभारी निरीक्षक संजय उपाध्याय ने सोमवार को बताया कि दस साल की बच्ची के साथ उसके मामा द्वारा बलात्कार की घटना 20 जून की रात की है, लेकिन इसका मुकदमा 27 जून को दर्ज करवाया गया है.

दर्ज प्राथमिकी के आधार पर उपाध्याय ने बताया कि बच्ची अपनी मां के साथ एक शादी समारोह में शामिल होने ननिहाल आयी थी.  20 जून की रात छत पर सोते समय उसके रिश्ते के मामा ने डरा-धमकाकर बच्ची के साथ बलात्कार किया है. उन्होंने बताया कि डर की वजह से बच्ची ने उस वक्त घटना की जानकारी किसी को नहीं दी, लेकिन जब 24 जून को गांव पहुंचने पर उसकी तबियत खराब हुई, तब बच्ची ने पूरी घटना बताई और 27 जून को मुकदमा दर्ज करवाया गया. एसएचओ ने बताया कि बलात्कार करने, जान से मारने की धमकी देने और पॉक्सो अधिनियम की संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज करने के बाद रविवार को आरोपी युवक गोरेलाल को उसके गांव से गिरफ्तार कर लिया गया. उन्होंने कहा कि बच्ची को चिकित्सीय जांच के लिए सरकारी अस्पताल भेजा गया है.

बांदा जिले में भी कुछ इसी तरह का मामला सामने आया था
बता दें कि कल इससे पहले बांदा जिले में भी कुछ इसी तरह का मामला सामने आया था. यहां तिंदवारी थाना क्षेत्र के एक गांव में बीते शनिवार की रात नानी के साथ सो रही नौ साल की बच्ची को घर से जंगल ले जाकर उसके सगे मामा ने कथित रूप से बलात्कार किया. पुलिस ने आरोपी मामा को गिरफ्तार कर लिया है. तिंदवारी थाना के प्रभारी निरीक्षक राम दिनेश तिवारी ने सोमवार को बताया कि शनिवार की रात क्षेत्र के एक गांव में अपने ननिहाल में रहकर तीसरी कक्षा की पढ़ाई कर रही नौ साल की बच्ची रोजाना की तरह अपनी नानी के साथ सो रही थी. सोते समय उसका सगा मामा चंदू उसे उठाकर जंगल ले गया और वहां मुंह में कपड़ा ठूंसकर उसके साथ बलात्कार किया.
 



 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज