शर्मनाक: चचेरे भाई ने किया रिश्तों को तार-तार, दुष्कर्म को अंजाम देने के बाद फरार
Chitrakoot News in Hindi

शर्मनाक: चचेरे भाई ने किया रिश्तों को तार-तार, दुष्कर्म को अंजाम देने के बाद फरार
शहडोल में नाबालिग छात्रा की रेप के बाद हत्या शहडोल में नाबालिग छात्रा की रेप के बाद हत्या(प्रतीकात्मक फोटो)

यूपी (UP) के चित्रकूट (Chitrakoot) जिले में एक युवक के अपनी चचेरी बहन के साथ कथित रूप से दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है.

  • Share this:
बांदा (उप्र). एक तरफ जहां यूपी सहित पूरे देश में कोरोना वायरस के संक्रमण की रोकथाम को लेकर लॉकडाउन लागू है. वहीं दूसरी ओर आपराधिक प्रवृत्ति के लोग अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं. कुछ ऐसी ही शर्मनाक हरकत उत्तर प्रदेश के बांदा जिले में सामने आई है. यहां एक युवक ने अपनी चचेरी बहन के साथ कथित रूप से दुष्कर्म किया. रिश्तों को तार-तार कर देने वाली इस घटना को अंजाम देकर आरोपी फरार हो गया. मामले की जानकारी जब पीड़िता के परिजनों को हुई, तब पुलिस को सूचना दी गई. पुलिस अब आरोपी की तलाश में जांच-पड़ताल कर रही है.

जानकारी के मुताबिक चित्रकूट जिले के मारकुंडी थाना क्षेत्र के एक गांव में एक युवक के ऊपर अपनी चचेरी बहन के साथ दुष्कर्म करने का आरोप लगा है. इस मामले में मारकुंडी थाने के प्रभारी निरीक्षक (SHO) चित्रसेन सिंह ने बुधवार को बताया कि 16 साल की लड़की के साथ कथित रूप से बलात्कार किए जाने की घटना 11 अप्रैल की है. किशोरी उस समय खेत में फसल काट रहे अपने पिता को खाना देकर वापस घर लौट रही थी. तभी उसके 22 साल के चचेरे भाई ने रास्ते में पकड़ कर उसके साथ इस शर्मनाक घटना को अंजाम दिया. उन्होंने बताया कि पीड़ित लड़की के पिता ने घटना की प्राथमिकी मंगलवार की शाम थाने में दर्ज करवाई है.

पुलिस कर रही आरोपी की तलाश



पुलिस ने पीड़िता को बुधवार को चिकित्सकीय जांच के लिए सरकारी अस्पताल भेजा गया है. एसएचओ ने बताया कि मामला दर्ज किए जाने के बाद से आरोपी युवक गांव से फरार है और उसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस दबिश दे रही है. पुलिस ने बताया कि आरोपी युवक के बारे में आसपास के लोगों से पूछताछ की जा रही है. पुलिस जल्दी ही उसको गिरफ्तार कर लेगी. पुलिस ने बताया कि वारदात के पीछे के कारणों की भी तफ्तीश की जा रही है.
ये भी पढ़ें:

पैसे निकालने को बैंकों में लगी लंबी-लंबी कतारें, सोशल डिस्‍टेंसिंग की अनदेखी
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज