अपना शहर चुनें

States

चित्रकूट: पुलिस मुठभेड़ में गिरफ्तार हुआ डकैत बबुली कोल का मामा

जिला अस्पताल में भर्ती डकैत जियालाल कोल की फोटो.
जिला अस्पताल में भर्ती डकैत जियालाल कोल की फोटो.

वहीं मुठभेड़ के दौरान गोली लगने से इनामी डकैत घायल हो गया. पुलिस ने उसे इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया है.

  • Share this:
चित्रकूट के जंगल में पुलिस और 5 लाख के इनामी डकैत बबुली कोल गैंग के बीच मुठभेड़ के दौरान पुलिस ने 25 हजार के इनामी बदमाश को गिरफ्तार किया है. वहीं मुठभेड़ के दौरान गोली लगने से इनामी डकैत घायल हो गया. पुलिस ने उसे इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया है. जहां पुलिस के अधिकारी इस इनामी डकैत से पूछताछ कर रहे है. घायल डकैत बबली कोल का मामा जियालाल कोल बताया जा रहा है.

सबसे बड़ी बात यह है कि जो पिछली मुठभेड़ में डकैत बबली कोल से हुई थी जिसमें सब इंस्पेक्टर जे.पी यादव शहीद हुए थे. यह डकैत उस मुठभेड़ में शामिल था.  फिलहाल पुलिस की मुठभेड़ मारकुंठी थाना के जमुनाहाई के जंगल मे मुठभेड़ जारी है. जंगलों में स्थानीय पुलिस और PAC काम्ब‍िंग कर रही है. हालांकि, अभी तक बबुली का कोई पता नहीं लगा है.

यूपी पुलिस की मदद के लिए एमपी पुलिस भी मौजूद है. क्योकि इस इलाके में ही एमपी-यूपी बॉर्डर मिलती हैं.



कौन है बबुली कोल
30 साल के बबुली कोल पर 5 लाख रुपए का इनाम घोषित है. बता दें कि 2016 में मारे गए बलखड़िया गैंग में शार्प शूटर था. बाद में सरगना बन गया. वहीं बबुली कोल के गैंग में 15 सदस्य हैं. बबुली पर कई हत्या करने का आरोप है. बताया जाता है कि वह स्मार्ट फोन रखता है और वॉट्सऐप और गूगल मैप का इस्तेमाल भी करता है. इन्हीं के जरिए लोगों को धमकाता है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज