Assembly Banner 2021

सीएम योगी के दौरे से पहले अस्पताल में पुताई करा रहे CMS ने महिला को पीटा, फिर मांगी माफी

जिला अस्पताल के सीएमएस एसएन मिश्रा (हरी शर्ट) से अपना विरोध दर्ज कराता पीड़ित परिवार.

जिला अस्पताल के सीएमएस एसएन मिश्रा (हरी शर्ट) से अपना विरोध दर्ज कराता पीड़ित परिवार.

चित्रकूट (Chitrakoot) में जिला अस्पताल (District Hospital) में मुख्य चिकित्सा अधीक्षक (CMS) द्वारा महिला से मारपीट का मामला सामने आया है. महिला तीमारदार ने सीएमएस पर मारपीट करने का आरोप लगाया है, जिसके बाद सीएमएस ने महिला से माफी भी मांगी.

  • Share this:
चित्रकूट. यहां जिला अस्पताल (District Hospital) में मुख्य चिकित्सा अधीक्षक (CMS) द्वारा महिला से मारपीट का मामला सामने आया है. महिला तीमारदार ने सीएमएस पर मारपीट करने का आरोप लगाया है, जिसके बाद सीएमएस ने महिला से माफी भी मांगी. आपको बता दें कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के चित्रकूट दौरे से पहले सीएमएस एसएन मिश्रा आनन-फानन में अस्पताल की पुताई करवा रहे थे. इस दौरान नीचे हुए पेंट में अस्पताल में टहल रहे कुत्तों ने अपने पैर के निशान बना दिए. वहीं से निकली एक महिला तीमारदार पर सीएमएस ने पेंट के ऊपर पर पैर रखकर निकलने का आरोप लगाते हुए महिला की पिटाई कर दी.

इसके बाद महिला ने पिटाई की बात अपने पति से अस्पताल में ही बताई तो उसके पति का पारा चढ़ गया. इसके बाद अस्पताल में बवाल शुरू हो गया. भर्ती मरीजों के तीमारदार हंगामा काटने लगे. इसके बाद सीएमएस एसएन मिश्रा ने महिला से माफी मांग कर बात खत्म करने की बात कह दी. लेकिन महिला और उसका पति मानने के लिए तैयार नहीं थे.

Chitrakoot CMS1
जिला अस्पताल के गेट पर लगे नए पेंट में कुत्ते के पैरों के निशान दिखाती पीड़ित महिला.




महिला का आरोप- पेंट खराब नहीं किया फिर भी मारा
पीड़ित महिला सोनिया देवी का कहना है कि वह कटोरा देने गई थीं. कटोरा देकर लौटीं तो सीएमएस एसएन मिश्रा ने पहले उनका हाथ पकड़कर ढकेल दिया और कहने लगे कि दिखता नहीं है पेंट लगा है. इसके बाद मेरे सर पर मारा. सोनिया देवी ने जगह दिखाते हुए बताया कि कुत्ते के पैरों के निशान हैं, उसके पैर में पेंट भी नहीं लगा है, इसके बाद भी उसके साथ ये बर्ताव किया गया. मामले में सोनिया के पति भी काफी खफा दिखे. वहीं मौके पर एसएन मिश्रा ने कैमरे के सामने कहा कि हमने माफी तो मांग ली.  फिर वे मारपीट की बात से इनकार करने लगे. हालांकि पेंट को लेकर उन्होंने धक्का देने की बात स्वीकारी.

(रिपोर्ट: अखिलेश सोनकर)

ये भी पढ़ें:

सीएम योगी के प्रोटोकॉल में हुआ अचानक बदलाव, ये रही वजह
भीड़ ने बच्चा चोर समझकर साधु को इतना पीटा की हुई मौत

 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज