ब्लैकमेल कर वसूली करने वाले गिरोह का फर्दाफाश, महिला सहित 4 आरोपी गिरफ्तार
Chitrakoot News in Hindi

पुलिस ने ब्लैकमेल के अवैध कारोबार से जुड़े एक गिरोह को बेनकाब किया है. इस संबंध में एक महिला सहित चार आरोपी गिरफ्तार हुए हैं. यह गैंग लोगों का अपहरण करके अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेल कर फिरौती वसूलता था.

  • Share this:
प्रदेश के हमीरपुर में पुलिस को ब्लैकमेल कर अवैध वसूली करने वाले गैंग का खुलासा करने में बड़ी सफलता हाथ लगी है. पुलिस ने इस कारोबार से जुड़े एक गिरोह को बेनकाब किया है. इस संबंध में एक महिला सहित चार आरोपी गिरफ्तार हुए हैं. यह गैंग लोगों का अपहरण करके अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेल कर फिरौती वसूलता था. पुलिस ने गैंग के कब्जे से लाखों रुपए बरामद किए हैं.

मामला जिले के मौदहा कोतवाली क्षेत्र का है. जहां रहने वाले तारिक हुसैन ने पुलिस से शिकायत किया कि 10 जनवरी को उनका अपहरण कर लिया गया. बंधक अवस्था में उसका अश्लील वीडियो बनाकर 8 लाख 40 हजार रुपये की फिरौती की मांग की गयी थी. फिरौती की रकम देने के बाद ही उसे मुक्त किया गया.

युवक की शिकायत पर कार्रवाई करते हुए पुलिस और स्वाट टीम ने संयुक्त छापेमारी कर एक महिला समेत 4 लोगो को गिरफ्तार किया. अपराधियों से पुलिस ने जब पूछ तांछ की तो उन्होंने अपने गैंग द्वारा की गई वारदातों का खुलासा किया. वहीं पुलिस ने उनके कब्जे से 8 लाख 40 हजार रुपये, 2 दो पहिया वाहन, 1 चार पहिया वाहन, 2 अवैध तमंचों बरामद किए हैं.  पुलिस ने चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. (रिपोर्ट-उमाशंकर मिश्रा)



ये भी पढ़ें: रैन बसेरे में अवैध वसूली के खिलाफ बेरोजगार युवकों ने किया हंगामा
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading