बिना इजाजत मीटिंग करने के आरोप में भाजपा के 60 पदाधिकारियों के खिलाफ केस दर्ज

चित्रकूट में आदर्श आचार संहिता लागू होने के बाद बिना परमिशन मीटिंग करने के आरोप में भाजपा के सांसद व विधायकों के खिलाफ केस दर्ज हो गया है.

News18 Uttar Pradesh
Updated: March 15, 2019, 10:48 PM IST
बिना इजाजत मीटिंग करने के आरोप में भाजपा के 60 पदाधिकारियों के खिलाफ केस दर्ज
भाजपा के 60 पदाधिकारियों के खिलाफ केस दर्ज
News18 Uttar Pradesh
Updated: March 15, 2019, 10:48 PM IST
चित्रकूट में आदर्श आचार संहिता लागू होने के बाद बिना परमिशन मीटिंग करने के आरोप में भाजपा के सांसद व विधायकों के खिलाफ केस दर्ज हो गया है. जिलाधिकारी चित्रकूट ने मामले को संज्ञान लेकर भाजपा के मंत्री कार्यकर्ताओं के खिलाफ जांच शुरू कर दी है.

दरअसल भाजपा के जिला अध्यक्ष, विधायक, सांसद सहित 60 लोगों  पर आरोप है कि इन्होंने परमिशन लिए मीटिंग कर धारा 144 का उल्लंघन किया है. आपको बता दें कि दो दिन पहले उत्तर प्रदेश सरकार के कृषि राज्य मंत्री व चित्रकूट जनपद के लोकसभा के प्रभारी राजेन्द्र प्रताप उर्फ धुन्नी सिंह ने धर्म नगरी चित्रकूट पहुच आगामी 6 मई को लोक सभा के होने वाले चुनाव की तैयारी को लेकर शहर के श्रृंगार पैलेस में पार्टी के कार्यक्रताओं के साथ बैठक की थी.

शिवपाल और प्रियंका गांधी ने की मुलाकात, यूपी में बनेंगे नए समीकरण!



बैठक में बांदा चित्रकूट सांसद भैरो प्रसाद मिश्रा, सदर विधायक चंद्रिका प्रसाद उपाध्याय की मौजूदगी में मंत्री भी कार्यकर्ताओ में जोश भरने पंहुचे थे. भाजपा को जीत दिलाने के लिए कार्यकर्ताओं को मंत्र दिया. लेकिन इन लोगों ने सार्वजनिक जगह पर मीटिंग करने की परमिशन नहीं ली थी. इसपर जिलाधिकारी चित्रकूट ने मामले को संज्ञान में लेकर भाजपा जिला अध्यक्ष विधायक सांसद सहित 60 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर विवेचना शुरू कर दिया है.  वही इस कार्यवाही के बाद राजनैतिक दलों पर हड़कम्प मच गया है.

वाराणसी से लड़कर पीएम मोदी को दूंगा सीधी टक्कर, सपा-बसपा दे साथ: चंद्रशेखर
Loading...

और भी देखें

पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...