चित्रकूट: CHC प्रभारी का कोरोना पॉजिटिव कुक खुलेआम कर रहा खरीददारी, VIDEO वायरल

सांकेतिक तस्वीर

मानिकपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के प्रभारी की दो दिन पहले कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी. वे खुद को क्वारंटाइन किये हुए हैं. उनके कुक शिवबदन की रिपोर्ट भी कोरोना पॉजिटिव आ गई, लेकिन कुक शिवबदन खुलेआम बाजार में घूमता हुआ नजर आ रहा है.

  • Share this:
चित्रकूट. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के चित्रकूट (Chitrakoot) जिले में प्रशासन की घोर लापरवाही देखने को मिली है. यहां एक कोरोना पॉजिटिव (COVID-19) मरीज न केवल खुलेआम बाजार में घूम रहा है, बल्कि सब्जियां खरीदते हुए कैमरे में कैद हुआ है. इस लापरवाही के चलते कोरोना संक्रमण बढ़ने का खतरा भी मंडरा रहा है. बता दें कि मानिकपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के प्रभारी की दो दिन पहले कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी. वे खुद को क्वारंटाइन किये हुए हैं. उनके कुक शिवबदन की रिपोर्ट भी कोरोना पॉजिटिव आ गई, लेकिन  कुक शिवबदन खुलेआम बाजार में घूमता हुआ नजर आ रहा है.

दुकान से सब्जी लेते हुए शिवबदन की तस्वीरें स्थानीय लोगों ने अपने कैमरे में कैद कर ली और उसका वीडियो सोशल मीडिया में वायरल कर दिया. संक्रमित खुद अपने आप को सीएचसी प्रभारी का कुक बता रहा है और कोरोना पॉजिटव होने की बात भी स्वीकार रहा है, लेकिन वह अभी तक क्वारंटाइन नहीं हुआ है जिससे कोरोना के बढ़ने का खतरा बढ़ गया है.

इन तस्वीरों में साफ़ दिख रहा है कि जिला प्रशासन कोरोना को लेकर कितनी बड़ी लापरवाही कर रहा है. जब की जिले में अब तक 952 लोग कोरोना वायरस की चपेट में आ चुके हैं. इस मामले में स्वास्थ्य महकमे के अधिकारियों ने कार्यवाई करने की जगह चुप्पी साध ली है. यहां तक मीडिया का फोन भी उठाना उचित  नहीं समझते. उधर कोरोना पीड़ित कुक के खुलेआम घूमने की वजह से लोग दहशत में नजर आ रहे हैं. ऐसे में लोगो का कहना है कि प्रशासन सिर्फ पब्लिक पर ही नियम कानून लगाना जानते है. अपने कर्मचारियों पर नहीं.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.